सभी बॉटल कैप चैलेन्ज का बाप है सोनू सूद का यह स्टंट, देखें वीडियो

Spread the love

हाल ही में अक्षय कुमार ने किक मारते हुए बोतल का ढक्कन खोलने वाला वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करने के साथ अक्षय ने अपने फैन्स और बॉलीवुड के अपने दोस्तों को चैलेंज भी दिया था। अक्षय के द्वारा दिए गए इस चैलेंज को कई सेलेब्स ने पूरा किया, लेकिन सोनू सूद ने जो किया वो देखकर तो आप चौंक जाएंगे। दरअसल, सोनू ने इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।

इस विडियो में वह हैंगिंग एक्सरसाइज़ करते हुए अपने पैरों को ऊपर ले जाते नजर आ रहे हैं। विडियो में जैसे ही सोनू अपना पैर ऊपर तक ले जाते हैं और ढक्कन नीचे गिर जाता है।लोग इसे सभी बॉटल चैलेंज का बाप बता रहा तो कोई कह रहा है कि उन्होंने जितने विडियो देखे उनमें यह विडियो जबरदस्त है।

View this post on Instagram

? ? ? #bottlecapchallenge

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

कुछ दिन पहले निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉटल कैप चैलेंज पूरा करते हुए वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। निरहुआ ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘अक्षय कुमार सर से मोटिवेट होकर मैंने #bottlecapchallenge लिया है और ये किक मैंने आपकी फिल्में देखकर ही सीखी हैं और अब मैं अपनी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को इस चैलेंज का एक्सेप्ट करने के लिए कहता हूं।’ इसके साथ ही निरहुआ ने अपने सभी को-स्टार्स को इस चैलेंज के लिए प्रेरित किया है।

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  इंसान के जैसी शक्ल वाली इस मछली का वीडियो हो रहा है वायरल
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange