शूटिंग के दौरान घायल हुई बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी

Spread the love

बाहुबली एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी आजकल चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रही हैं। इसी बीच शूटिंग के दौरान अनुष्‍का शेट्टी एक हादसे का शिकार हो गई हैं। उन्हें काफी गहरी चोट लगी है, उनके पैर की हड्डी टूट गई है। अनुष्का शेट्टी जैसे ही जख्मी हुई वैसे ही उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया। इसके बाद डॉक्टर ने एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आराम करने की सलाह दी है।

अनुष्का शेट्टी के साथ जब ये हादसा हुआ तब सुपरस्टार चिरंजीवी भी सेट पर मौजूद थे।  वो फिल्म का एक सीन शूट कर रही थीं। उसी दौरान एक्‍ट्रेस का बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गईं, जिससे  उनके पैर में चोट लग गई और उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। अनुष्का शेट्टी पहली बार किसी फिल्म के सेट पर इस तरह से घायल नहीं हुई है। इससे पहले ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बाहुबली की शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस बुरी तरह से घायल हुई थी।

‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ साउथ की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी और चिरंजीवी के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया था। ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  अमिताभ की इस बिग बजट फिल्म का सेट है 62 करोड़ का, 12 हजार लोग करते हैं एक साथ शूट
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange