क्या सचमुच आतंकवादी से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन सुनैना रोशन

Spread the love

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक की बहन सुनैना को लेकर कई खुलासे किए हैं। हालांकि इस मामले पर अब तक ऋतिक रोशन ने कोई बात नहीं की है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कहा है कि सुनैना रोशन अपने परिवार में चल रहे विवाद को लेकर कंगना की मदद चाहती हैं। वो दिल्ली में रह रहे एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं इसलिए उनका परिवार प्रताड़ित कर रहा है। अब सुनैना रोशन का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपनी पूरी स्थिति पर बात की है।

View this post on Instagram

The story of us… @hrithikroshan BLOG LINK IN BIO 🙂

A post shared by Sunaina Roshan (@zindagibysunainaroshan) on

सुनैना रोशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि परिवार ने उनकी लाइफ नर्क की तरह बना दी है। सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। इस लड़के का नाम रूहेल अमिन है जो कि पेशे से जर्नलिस्ट है। सुनैना की रूहेल से मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। परिवार के घर के डर कारण उन्होंने लड़के का नंबर सेव नहीं किया था। इस रिश्ते पर सुनैना के पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है।

सुनैना का कहना है कि भाई ऋतिक रोशन भी उनकी मदद नहीं कर रहे हैं। ऋतिक ने उनसे घर दिलाने का वादा किया था लेकिन अब वो अपने वादे से मुकर गए हैं। वो सिर्फ पिता राकेश रोशन के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। ऐसे में जब सुनैना ने लोखंडवाला में एक किराए का घर देखकर शिफ्ट होने की प्लानिंग की। तो ऋतिक ने उसे महंगा बताकर शिफ्ट होने से मना कर दिया। सुनैना रोशन ने ये भी दावा किया है कि वो तंगी के दौर से गुजर रही हैं। परिवार उन्हें खर्चे के लिए पैसे नहीं देता है मांगने पर भी उन्हें महीने के एक छोटी सी फिक्स राशि दी जाती है। बता दें, ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का ये इंटरव्यू सामने आने के बाद खूब वायरल हो रहा है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  ऑस्कर जीतने वाली पहली एशियन फिल्म पैरासाइट की पूरी कहानी पढ़िए यहां
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: