फिल्म ‘83’ में दीपिका का किरदार हुआ फाइनल, यहाँ देखिये वीडियो

Spread the love

रणवीर सिंह अपनी फिल्म ’83’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। रणवीर की इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रहे हैं। रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के भूमिका में दिखाई देंगे पहले ऐसी चर्चा थी कि रणवीर की पत्‍नी का रोल दीपिका पादुकोण निभाएंगी जिसे अब उन्‍होंने खुद कन्‍फर्म कर दिया है। फिल्म में भी दीपिका रूमी भाटिया का किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म के सेट से रणवीर ने दीपिका के संग तस्वीर शेयर की है।

दीपिका के फिल्म में एंट्री और उनके रोल को लेकर रणवीर सिंह ने कई सारे ट्वीट किए हैं। रणवीर सिंह द्वारा साझा कि गई इस फोटो में दीपिका पादुकोण और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान नजर आ रहे हैं। फोटो में रणवीर-कबीर खान से बेट लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1138669268147425280/photo/1

वहीं दूसरी फोटो में ये तीनों एक पेड़ नीचे काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में रणवीर ने खुलासा करते हुए लिखा है कि मेरी पत्‍नी से बेहतर मेरी पत्‍नी का रोल और कौन कर सकता था? दीपिका 83 में रोमी देव का किरदार निभाएंगी। जीनियस कास्‍टिंग कर्टसी कबीर खान।

इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के संग एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दीपिका रणवीर को क्रिकेट बैट से हिट करती दिखाई दे रही है। जो बेहद ही फनी है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।


Spread the love
READ  अब इनके पुतले भी देख सकेंगे मैडम तुसाद म्यूजियम में
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange