क्यों हैरान परेशान होकर क्लिनिक के चक्कर लगा रही हैं शाहरुख खान की बेटी

Spread the love

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज कल काफी सुर्खियों में हैं। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब इन्हीं सबके बीच सुहाना को मुबंई के एक क्लिनिक के बाहर देखा गया, जहां से उनकी वीडियो वायरल हो रही हैं। सुहाना को क्या हुआ इस बात का खुलासा अभी तक नहीं चल पाया।

यह वीडियो बॉलीवुड कैमरामैन वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीरल ने सुहाना की इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सुहाना खान स्नैप्ड एट क्लिनिक। वीरल भिवानी द्वारा साझा की गई इस वीडियो को देखकर फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं। फैंस उनकी सेहत की सलामती की दुआ कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना वाइफ आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह खुले बालों में काफी प्यारी लग रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर काफी उदासी छाई लग रही। अक्सर मीडिया को देखकर मुस्काराने वाली सुहाना इस दौरान काफी सीरियस नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

#suhanakhan snapped at clinic

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले सुहाना अपनी मुबंई में अपनी कजिन बहन के साथ एक प्राइवेट शादी में शामिल हुईं थी। शादी, मेंहदी सेरेमनी से लेकर रिसेप्शन की फोटो में सुहाना बेदह प्यारी नजर आईं थी।

सुहाना इस समय लंदन के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यु करेंगी। बीते साल सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था। माना जा रहा है कि सुहाना पढ़ाई पूरी होने के बाद से ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। सुहाना की फैन फॉलोइंग पहले से ही बहुत अधिक है और वे जहां जाती हैं पपराजी से घिर जाती हैं।

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  सुहाना खान का दोस्तों के साथ पोल डांस का यह वीडियो हो रहा है वायरल
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange