वर्ल्ड कप 2019 में धोनी के ग्लव्ज की जमकर हो रही है तारीफ़, जानिये वजह

Spread the love

वर्ल्ड कप में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान सोशल मी़डिया पर धौनी के विकेटकीपिंग ग्लव्स वायरल हो रहे हैं। धौनी के इन ग्लव्स में कुछ खास है, जिसकी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धौनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में अपने ग्लव्स में पैरा स्पेशल फोर्स के लोगो का इस्तेमाल किया और वह इन्हें दिखाते हुए भी नजर आए। धौनी खुद भी लेफ्टिनेंट कर्नल हैं। उन्हें यह सम्मान 2011 में दिया गया था। धौनी केवल क्रिकेटर के ही राजदूत नहीं हैं, बल्कि वह अपने फैन्स से लगातार संपर्क में रहते हैं।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने धौनी के ग्लव्स की तस्वीरें शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है। साथ ही फैन्स धौनी को इस जेस्चर के लिए सैल्यूट भी कर रहे हैं। भारत के लिए विश्व कप जीतने वाले इस पूर्व कप्तान से इतनी ज्यादा उम्मीदें पाली जाती हैं, कि कई बार उन पर इन उम्मीदों को पूरा करने का दबाव पड़ जाता है।37 वर्षीय धौनी इस समय शानदार फॉर्म में हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में धौनी ने 78 गेंदों में 113 रन बनाए थे। बुधवार को युजवेंद्र चहल ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को अपनी स्पिन से बुरी तरह परेशान किया।

युजवेंद्र चहल ने 10 ओवरों में 51 रन देकर 4 विकेट लिए। चहल ने सबसे पहले कप्तान फाफ डुप्लेसी को आउट किया इसके बाद इसी ओवर में उन्होंने रोसी वान डर डुसेन को आउट कर दिया। उन्होंने डेविड मिलर और ऑल राउंडर एंडिले फेलुकवायो को आउट किया था।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange