आतंकी समझ जिन्हें किया गिरफ्तार वो निकले ऋतिक की फिल्म के एक्टर

Spread the love

मुंबई के वसई क्षेत्र में लगाए गए इस फिल्म के सेट के नजदीक ही शहरी इलाके में आतंकियों की ड्रेस में घूमते हुए कुछ लोगों को देखकर आसपास के निवासियों में खलबली मच गई और उन्होंने कुछ अनहोनी की आशंका देखकर तत्काल पुलिस को मामले से अवगत कराया. पुलिस ने इसके लिए स्पेशल ऑपरेशन चलाया और सेट पर आकर इन दो लोगों को धरा तो पता चला कि ये तो इस फिल्म की शूटिंग पर आए एक्टर्स थे. पुलिस ने फिर भी केस दर्ज कर लिया.

क्या है पूरा मामला

इस अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म की शूटिंग वसई में चल रही थी. दृश्य को फिल्माने के लिए विशाल सेट बनाया गया है. शूटिंग के लिए टीम सेट पर पहुंची थी और सभी एक्टर्स को गेटअप में आने के लिए कह दिया गया था. इसी दौरान दो जूनियर आर्टिस्ट जो आतंकवादियों का किरदार निभा रहे थे, शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने आतंकियों वाले गेटअप में ही सेट से बाहर शहरी इलाके में एक दुकान पर सिगरेट खरीदने पहुंच गए. वे यहां- वहां घूम रहे थे. उनकी ड्रेस किसी को भी भय में डाल देने वाली थी. वे किसी मानव बम की तरह दिख रहे थे. बुलेट्स से भरी हुई स्ट्रिप उनकी कमर पर लगी हुई थी. इस दौरान एक एटीएम गार्ड ने इन्हें देखकर समझा कि एरिया में आतंकी घुस आए हैं और खुले में घूम रहे है. उसने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने सात थानों को अलर्ट कर दिया और सीसीटीवी से सुराग पाते हुए सेट पर पहुंचकर उन्हें धर दबोचा. प्रोडक्शन यूनिट ने पुलिस को अनुमति के कागज दिखाए, काफी समझाया कि आर्टिस्ट्स से गलती हो गई, पर पुलिस ने ढील नहीं दी और केस दर्ज किया.

READ  वॉर ने सबको किया पस्त, तीन दिन में बटोरे 100 करोड़

इन पर हुआ मामला दर्ज

बलराम गिनवाला (23)

अरबाज खान, एक्टर (20)

हिमालय पाटिल लोकेशन को-ऑर्डिनेटर (27)

दत्ताराम लाड, यूनिट इंचार्ज (38)

भय पैदा करने के लिए मामला

धारा 188 में केस दर्ज फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट के इंचार्ज ने इस बात की पुष्टि की कि ये दोनों इस फिल्म के सेट पर आए दो एक्स्ट्रा कलाकार थे. उन्होंने पुलिस के समक्ष शूटिंग की परमिशन के सारे कागजात भी पेश किए. इस सबके बावजूद यूनिट इंचार्ज, लोकेशन को- ऑर्डिनेटर और उन दो एक्टर्स पर आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. उन्हें पुलिस ने आम लोगों के बीच भय पैदा करने और शांतिभंग करने का आरोपी माना है.

वसई के नजदीक है अरेबियन सी

इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से इसीलिए लिया, क्योंकि इस क्षेत्र के पास स्थित वसई खाड़ी का जुड़ाव सीधे अरब सागर से है. इस क्षेत्र में पहले भी कई बार घुसपैठ की कोशिशें की जा चुकी हैं. मुंबई शहर में हुए 9/11 अटैक के बाद से समुद्री रास्तों के आसपास किसी संदिग्ध के दिखने की सूचना को बेहद संजीदगी से लिया जाता है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange