कटरीना शुरू करने जा रही हैं अपना बिजनेस, जानिये क्या है उनका प्लान

Spread the love

कैटरीना कैफ को अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के रिलीज होने का इंतजार है और इसके साथ ही उन्हें उम्मीद है कि इस साल तक वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि कैटरीना ने फ्रांसीसी फिल्म ‘ही लव्स मी ही लव्स मी नॉट’ के राइट्स खरीद लिए हैं, लेकिन कुछ वक्त पहले अघोषित कारणों के चलते इसे शुरू नहीं किया जा सका। हालांकि अब इसे हटा लिया गया है और इस पर अभी काम चल रहा है।

प्रोडक्शन में आने वाली कैटरीना प्रमुख बॉलीवुड अदाकारा हैं। एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा  (पर्पल पेबल पिक्चर्स), अनुष्का शर्मा (क्लीन श्लेट फिल्म्स) और स्वरा भास्कर (कहानीवाले), पहले से ही अपने प्रोडक्शन हाउस चला रहीं हैं जो भारतीय सिनेमा में महिलाओं की उत्तम और बेहतर प्रस्तुति को सुनिश्चित करती है।

कैटरीना ने कहा कि यह फ्रांसीसी फिल्म एक ऐसी कहानी है जिस पर हम काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। यह वास्तव में एक फ्रांसीसी फिल्म नहीं है, लेकिन कुछ आइडियाज थे जो मेरे पास आए। मुझे यह अच्छा लगा और शायद एक निर्माता के रूप में मैं इसमें शामिल हो सकती हूं। कुछ चर्चाएं चल रहीं हैं और उम्मीद है कि इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

सलमान खान  और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसे अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में तब्बू , जैकी श्रॉफ  और दिशा पाटनी  भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भारत में 5 जून को ईद-उल-फितर के अवसर पर रिलीज होगी।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange