जन्मदिन विशेष: सनी लियोनी के डांस वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज 36 साल की हो गयी हैं । अपनी बोल्ड अंदाज के लिए वो बी-टाउन में जानी जाती हैं। सनी बेबाक एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। चाहे जो भी हो सनी अक्सर अपने पास्ट और निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब देती हैं। सनी का यही अंदाज उनके फैंस का काफी पसंद है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और छोटे पर्दे पर खूब नजर आती रही हैं। एमटीवी के लिए कई रियलिटी शोज़ भी होस्ट कर चुकी हैं। सनी एमटीवी के हिट रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला’ सीजन 12 (Splitsvilla Season 12) भी होस्ट करने वाली हैं।

पर्सनल लाइफ की जहां तक बात है तो सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। नोआ और अशर सेरोगेट बच्चे हैं तो वहीं निशा गोद ली हुईं हैं। आज इनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं इनकी बेस्ट डांस वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। और फैंस ने इन्हें काफी पसंद भी किया। हालांकि ट्रोलर्स भी इन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे लेकिन सनी लियोनी ने हमेशा की तरह इन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया।

सनी लियोनी केवल अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान के तौर पर भी जानीं जाती हैं। परिवार को समय देने के साथ ही सनी एक्टिंग की दुनिया में भी बेहतर होती जा रही हैं। देखिए वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BwPbCI-BUBI/

 

https://www.instagram.com/p/Bv82AHIhnWP/

https://www.instagram.com/p/Bv-2-mZBGve/

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  ऑस्कर 2018 में 'द शेप ऑफ वॉटर' ने मारी बाजी
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange