500 करोड़ फीस ले चुके हैं ‘आयरन मैन’ रॉबर्ट डाउनी

Spread the love

‘अवेंजर्स : एंडगेम’ अब तक अपने प्रॉडक्शन कॉस्ट से कई गुना ज्यादा की कमाई कर चुकी है और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कमाई के मामले में इसकी रफ्तार कम नहीं हुई है. वैसे इस फिल्म के सितारों की कमाई की बात की जाए तो इनमें सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले ऐक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर हैं जिन्होंने आयरन मैन का किरदार निभाया है. खबर है कि रॉबर्ट ने पिछले साल ही महज एक फिल्म से 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए थे.

रिपोर्ट्स की मानें तो 54 वर्षीय रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कुछ साल पहले मार्वल स्टूडियोज के साथ एक खास फाइनैंशल अरेंजमेंट के तहत कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिससे 2008 में आयरन मैन के रूप में पर्दे पर दिखने वाले रॉबर्ट को पिछले कुछ सालों में आई अवेंजर्स सिरीज की फिल्म के लिए काफी मोटी फीस मिली है.


सूत्रों के मुताबिक, पिछले साल आई फिल्म ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के लिए रॉबर्ट डाउनी को करीब 75 मिलियन डॉलर्स यानी 522 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस दी गई थी. इतना ही नहीं साल 2017 में आई फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: होमकमिंग’ में छोटे से रोल के लिए इस ऐक्टर को महज तीन दिन शूट करना था, जिसके लिए उन्हें हर दिन करीब 34 करोड़ का भुगतान किया गया. वैसे कहा जा रहा है कि रॉबर्ट की सबसे ज्यादा कमाई ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ से हुई है, हालांकि इसके लिए उन्हें कितनी फीस दी गई फिलहाल इससे जुड़ी जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  कपिल शर्मा के साथ अर्चना और कीकू भी बनेंगे एंग्री बर्ड
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange