टाइगर श्रॉफ ने किया क्रश का खुलासा, कपिल शर्मा रह गये हैरान

Spread the love

कपिल शर्मा के शो के अगले एपिसोड में ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली है. शो पर फिल्म के स्टार्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया कपिल और बाकी कलाकारों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे. इसी दौरान टाइगर ने अपनी क्रश को लेकर जो खुलासा किया, उसे सुनकर सभी हैरान रह गए.
दरअसल शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सभी स्टार्स के उनकी लाइफ के पहले क्रश के बारे में पूछा. अनन्या और तारा के पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं था. हालांकि शर्मीले माने जाते वाले टाइगर ने कपिल के इस सवाल का जवाब दिया. टाइगर ने बताया कि उनकी क्रश कोई साथ पढ़ने वाला नहीं बल्कि उनकी टीचर थीं. उन्होंने आगे कहा कि वह उस वक्त काफी छोटे थे और उन्हें अपनी टीचर पर क्रश था. टाइगर का यह जवाब सुनकर सभी फैंस हैरान रह गए.

खुद कभी कॉलेज नहीं गये टाइगर

इससे पहले कपिल ने टाइगर श्रॉफ से असली कॉलेज और उनसे करण जौहर की फिल्मों के कॉलेजों के बीच का अंतर बताने के लिए कहा. इसपर टाइगर ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्हें इस बारे में नहीं पता क्योंकि उन्होंने असली कॉलेज में पैर तक नहीं रखा है. टाइगर ने बताया कि स्कूल खत्म करने के तुरंत बाद उन्होंने साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती’ साइन कर ली थी, इसलिए वह सिर्फ एक ही कॉलेज में जा सकें हैं, जो फिल्मी है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में वह एक बार फिर रोमांटिक हीरो और ऐक्शन हीरो दोनों किरदार करते हुए दिखाई देंगे. ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के प्रमोशन में जुटे ऐक्टर टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ कॉलेज स्टूडेंट का रोल निभा रहे हैं. शो के अगले एपिसोड में दर्शकों को टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के अलावा शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस करते नजर आएंगे.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange