वरुण और सारा अली खान की कूली नंबर 1 रिलीज हो रही है इस तारीख को

Spread the love

बॉलीवुड में सारा अली खान फिल्म सिंबा की सफलता के बाद लगातार अपनी अपकिंग फिल्म लव आजकल को लेकर सुर्खियों मे बनीं हुई हैं। इस फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इसी बीच सारा अली खान के हाथ एक और फिल्म लगी है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। इस का नाम है ‘कुली नंबर वन’। इस फिल्म की फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई है, लेकिन इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा ने इस बात की जानकारी दी।

‘कुली नंबर वन’ गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है, जिसका निर्देशन वरुण धवन के पापा और फिल्म मेकर डेविड धवन करने वाले हैं।

सारा अली खान ने कल अपने इंस्टाग्राम पर एक बेज की फोटो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट बताई।  सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘आज के दिन, अगले साल – आएगा कुली नं. 1 – होगा कमाल। कुली नं. 1 एक मई 2020 को रिलीज होगी’। सारा के इस फोटो पोस्ट के कुछ ही देर में ये वायरल हो गई।

सारा की इस फोटो पर वरुण धवन का भी रिएक्शन सामने आया है। वरुण ने सारा के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ‘मालती तेरे प्यार में बहुत लफड़े हैं, लेकिन लव यू’। सारा और वरुण की ये पहली फिल्म है और कमेंट्स में अभी से ही उनकी केमिस्ट्री दिख रही है। ये पोस्ट सारा के सिम्बा को-स्टार रणवीर सिंह को भी पसंद आई। उन्होंने लिखा कि नाइस वन, किल इट। वरुण ने भी इसी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange