आपके ये चहेते फिल्म स्टार्स क्यों नहीं कर पा रहे हैं वोट

Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का कल मुंबई में हुआ। मुंबई की भी 6 लोकसभा सीटों पर वोट डाले गए। माया नगरी में वोटिंग होने की वजह से बॉलीवुड गलियारे में काफी जोश दिखाई दी। मुबंई के अलग-अलग बूथों पर बॉलीवुड सितारों ने वोट किया।

लेकिन इसी क्रम में कुछ कुछ बड़े सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने मतदान नहीं किया। दरअसल कुछ कलाकारों के पासपोर्ट दूसरे देशों के हैं। इस कारण वे भारत में मतदान नहीं कर सकते। वोट करने की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा जोनस, माधुरी दीक्षित नेने, रेखा, उर्मिला मातोंडकर, अमिताभ बच्चन, सोनाली बेन्द्रे, अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई सितारों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले हैं, जिनके पास भारत का पासपोर्ट नहीं है। अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। आपको बता दें कि अक्सर अक्षय अपनी फिल्मों और अपने बयानों के जरिए लोगों के मताधिकार करने के लिए प्रेरित करते हैं। लेकिन वह खुद वोट नहीं कर सकते हैं।

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के पास ब्रिटेन की नागरिका है, जिसकी वजह से वह भारत में वोट नहीं कर सकती हैं। जैकलीन फर्नेंडिस, सनी लियोनी और का नाम शामिल है। जैकलीन फर्नेंडिस के पास श्रीलंका का और सनी लियोनी के पास कनाडा का पासपोर्ट है।

इमरान खान के पास अमेरिका की नागरिकता है। इस लिए वह भी वोट नहीं कर सकते हैं।

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' हुई रिलीज, जानिए कैसा है फ़िल्म का रिव्यू
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange