फिल्म भारत के नए पोस्टर में सलमान का यह अंदाज हो रहा है वायरल

Spread the love

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’  आजकल काफी सुर्खियों में है। सलमान खान आजकल फिल्म के पोस्टर को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। इसी बीच इस फिल्म से रिलेटेड भाईजान ने  अपने एक और लुक से परिचय कराया है। सलमान ने एक नया पोस्टर आज सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

फिल्म के इस नए पोस्टर में सलमान शिप ऑफिसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इस पोस्टर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी दिखाई दे रही हैं। फिल्म के पोस्टर में सन 1985 का जिक्र किया गया है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करके सलमान ने लिखा, “मेरी मिट्टी मेरा देश…भारत को सलाम।

इस फिल्म के पिछले पोस्टर को अगर देखा जाए तो उसमें सलमान एक माइन वर्कर के गेटअप में नजर आ रहे थे। वहीं कैटरीना फॉर्मल लुक में दिखाई दे रहीं थी। लेकिन इस बार सलमान ऑफिसर की वर्दी पहने नजर आए तो वहीं कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको यह भी बता दें कि बता दें ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  IAS अभ्यर्थियों को Sonu sood दिलवायेंगे फ्री कोचिंग
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange