क्यों कर दिया शाहरुख ने डॉन-3 में काम करने से इनकार, रणवीर सिंह लेंगे उनकी जगह

Spread the love

इस खबर को सुनकर शायद शाहरुख खान के फैंस काफी निराश जाए। यह खबर शाहरुख खान की फिल्म डॉन के सीक्वेल को लेकर आई है। शाहरुख खान डॉन-3 से भी बाहर हो गए हैं। निर्माता शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं।

असल में शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ में काम करने से इंकार कर दिया है, जिस कारण निर्माता रणवीर सिंह से बात कर रहे हैं। रिपोर्ट में इस बात पर पक्की मुहर नहीं लगाई गई है कि रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ साइन कर ली है। फिल्म को लेकर रणवीर और प्रोडक्शन हाउस चर्चा कर रहा है।

हालांकि बात लगभग पक्की ही मानी जा रही है क्योंकि रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के साथ ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्में की हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इसके साथ-साथ दोनों काफी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही ‘डॉन 3’ के लिए रणवीर सिंह के लिए साइन कर सकता है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सलेक्टिव हो गए हैं। इसी के चलते किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक मूवी से हाथ खींच लिए थे अब ‘डॉन -3’ में शाहरुख खान न होना फैंस के लिए काफी झटका देने वाला खबर हो सकता है।

आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट है। साल 2012 में फिल्म का दूसरा पार्ट ‘डॉन 2’ रिलीज हुआ था। दोनों पार्ट्स में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी जैसे सितारें अहम भूमिका में थे।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange