खा गए धोखा? गुड्डे गुडिया नहीं जीते जागते इंसान हैं ये

Spread the love

दुनिया भर में बार्बी डॉल के लाखों फैन्स हैं. लोग उनके फैशन ट्रेंड्स को फौलो करते हैं. लड़कियां उनके जैसा बनना चाहती हैं. पर बात यहीं खत्म नहीं होती कुछ लोगों के बीच इनकी दीवानगी का आलम ऐसा है कि उन्होंने खुद को बिलकुल ह्यूमन डॉल का ही लुक दे डाला है. इन्हें देखकर आप भी गच्चा खा जायेंगे कि ये जीते जागते इंसान हैं या गुड्डे गुडिया.   

ऊपर जो तस्‍वीर आप देख रहे हैं, वह किसी गुड्डे या गुडिया की नहीं है. वह एक इंसान है, हमारी और आपकी तरह. नाम है मैट कुवाटा. पेशे से आर्टिस्‍ट और मॉडल है. मैट की एक पहचान यह भी है कि वह महान बेसबॉल खिलाड़ी मासुमी कुवाटा के बेटे हैं. मैट 24 साल के हैं और बीते समय से उन्‍होंने इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा रखा है. जापान के रहने वाले मैट ने खुद को मेकअप के बल पर ऐसा बना लिया है कि कोई पहचान ही नहीं सकता वह इंसान हैं या ह्यूमन डॉल.जापान के सोशल मीडिया पर मैट की खूब चर्चा है. कोई उन्‍हें foreign prince बुला रहा है तो कोई उनके anime character लुक की तारीफ कर रहा है. अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाई है. लोग उन्‍हें Human Doll भी नाम दे रहे हैंमैट का चेहरा बीते कुछ वर्षों में बहुत बदला है. उन पर पहले भी प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाने के आरोप लग चुक हैं. हालांकि, मैट ने इन सभी बातों को खारिज किया है. उनका कहना है कि यह लुक उन्‍होंने मेकअप के बल पर अख्‍त‍ियार किया है. मैट को ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स और ट्रीटमेंट्स का शौक है. वह अक्‍सर ऐसी चीजों को इंस्‍टाग्राम पर प्रमोट भी करते हैं. हालांकि, ताजा लुक को देखकर किसी को यह भरोसा नहीं हो रहा कि मैट ने प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी नहीं करवाई है.कई लोगों का यह भी मानना है कि मैट अपनी तस्‍वीर को डिजिटल एडिटिंग के बल पर ऐसा बनाते हैं. वैसे, यदि वाकई मैट यह सब मेकअप के बल पर कर रहे हैं तो यकीनन वह दुनिया के सबसे टैलेंटेड मेकअप आर्टिस्‍ट हैं.मैट जापान में बहुत पॉपुलर हैं. लेकिन ग्‍लोबल लेवल पर उनकी चर्चा तब शुरू हुई, जब वेस्‍टर्न मीडिया ने उनके आउटफिट्स और यूनिक लुक्‍स पर चर्चा शुरू की.

READ  डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही महिला का शेरों ने रोका रास्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा

 सबसे उम्रदराज है यह बार्बी डॉल

खुद को दुनिया की सबसे उम्रदराज बार्बी डॉल मानने वाली इस महिला को देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं. बार्बी डॉल जैसे दिखने की चाहत में महिला ने अपने ऊपर इतनी सर्जरी कराईं कि कोई भी यह नहीं कह सकता कि उसकी उम्र 50 साल है. ये है ब्रिटेन में रहने वाली रेचल इवांस. रेचल दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने बार्बी डॉल के 60वें जन्मदिन के लिए अब डॉल की तरह अपनी नाक की सर्जरी कराई है.

रेचल लंबे समय से बार्बी डॉल की तरह नाक चाहती थी. बार्बी डॉल का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने अपने नाक की सर्जरी कराई. रेचल ने बार्बी की तरह दिखने के लिए अपने ऊपर कई तरह की सर्जरी कराई हैं. उन्होंने बोटोक्स, चीक लिफ्ट, हिप सर्जरी ,आई बैग रिमोवल और अब नाक की सर्जरी कराकर कुल 25 लाख रू खर्च कर दिए हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: