प्रेमिका से इतना प्यार कि उसे ही पकाकर खा गया यह शख्स

Spread the love

वेलेंटाइन डे अब ज्यादा दूर नहीं है. अब सारे प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे से अपना प्यार जताने में पूरी जान लगा देंगे. लेकिन एक प्यार ऐसा भी है जो इन सबसे जुदा है. जापान में रहने वाला एक शख्स कीड़े-मकोड़े खाने के लिए पागल है और दूसरे लोगों को भी इन्हें खाने के लिए उकसाता रहता है। लेकिन इन छोटे-छोटे जीवों के लिए उसका लगाव केवल खाने की प्लेट तक ही नहीं है, बल्कि उससे भी कहीं ज्यादा है। शख्स का कहना है कि करीब सालभर तक उसने एक कॉकरोच को भी डेट किया है। वहीं जब उसकी मौत हो गई, तो उसे हमेशा अपने साथ रखने के वह उसे खा गया। उसका कहना है कि वो अब भी मेरे दिल में बसी है और कोई लड़की उसकी बराबरी नहीं कर सकती। शख्स ने ये सब खुलासे एक इंटरव्यू के दौरान किए।

ये कहानी जापान में रहने वाले युता शिनोहारा (25) नाम के एक शख्स की है। जिसका कहना है कि उसने सालभर तक एक कॉकरोच को डेट किया। जिसका नाम उसने लिसा रखा था और जिसे वो साउथ अफ्रीका के एक फॉर्म हाउस से खरीद कर लाया था। युता के मुताबिक उनके और लिसा के बीच का प्यार आध्यात्मिक था, और उनके बीच किसी तरह का कोई सेक्सुअल संबंध नहीं था। हालांकि वह उसके साथ सेक्स करने के बारे में ख्यालों में जरूर सोचता था। इस दौरान वह लिसा का आकार अपने बराबर कर लेता था, या फिर खुद को उसके साइज का बना लेता था।
युता को उसका साथ बेहद पसंद था और उसे लगता था कि वे दोनों आपस में बातें करते हैं। हालांकि दोनों का साथ ज्यादा लंबा नहीं रहा, क्योंकि सालभर बाद ही लिसा की मौत हो गई। जब युता से पूछा गया कि आप दोनों के बीच क्या बातें होती थीं तो युता ने जवाब दिया ‘हम दोनों 100% सीरियस थे। मुझे कोई भी लड़की लिसा जितनी आकर्षित नहीं लगती थी। लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था।’

READ  सांप काट ले तो खुल कर हंस लीजिये, ये हैं खुद को बचाने के तरीके

मौत के बाद उसे पकाकर खा गया

लिसा की मौत से युता को काफी दुख हुआ, लेकिन इसके बाद भी उसे हमेशा अपने साथ रखने का आइडिया उसने निकाल लिया। इसके लिए वो उसे खा गया। उसका कहना है ‘मैंने पूरे सम्मान के साथ उसे खा लिया। ताकि वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहे और हमेशा के लिए शरीर के अंगों में समा जाए। अब उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता।’ आज भी युता लिसा को अपना पहला प्यार बताता है।
युता शिनोहारा को प्रकृति से बहुत प्यार है और वो बचपन से ही कीड़े-मकोड़ों को खाता आ रहा है। वो अपने देश में अक्सर इस तरह के कीड़े-मकोड़े खाने वाले इवेंट का आयोजन भी करता रहता है। जिनमें कीड़े वाली ड्रिंक्स, कीड़े वाली पेस्ट्रीज और टिड्डों वाले नूडल्स भी रखे जाते हैं। वहां इस तरह की शराब भी होती है।
युता कहते हैं ‘मैं जानता हूं कि ये असंभव है, लेकिन मैं एक ऐसी दुनिया की कल्पना करता हूं जहां कॉकरोचों का आकार बेहद बड़ा हो जाएगा या फिर मैं बहुत छोटा हो जाउंगा।’  युता का एक पसंदीदा पेड़ भी है, जिसका नाम उसने हैवन (स्वर्ग) रखा है। उस पेड़ से गले लगकर उसे सोना काफी ज्यादा पसंद है। क्या आपने कभी किसी से ऐसा प्यार किया है?

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: