पबजी के दीवाने हैं, जरा ये गेम भी खेलकर देखिये

Spread the love

पबजी (PUBG)  मोबाइल गेम भारत में काफी तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है। इसी बीच चीनी मोबाइल कंपनी श्याओमी ने अपना खुद का लड़ाकू गेम लॉन्च किया है। इस गेम का नाम कंपनी ने सर्वाइवल गेम रखा है। यह अभी सिर्फ श्याओमी के यूजर्स के लिए उपलब्ध है जिसे श्याओमी के स्वयं के एमआई एप्प स्टोर से जाकर डाउनलोड किया जा सकता है।


श्याओमी का  यह सर्वाइवल गेम बिल्कुल पबजी और फोर्टनाइट गेम्स की तरह है। यह साइज में 190 एमबी का है और अभी सिर्फ श्याओमी के एमआई स्टोर में उपलब्ध है। यानी अभी सिर्फ श्याओमी के यूजर्स ही इस गेम का लुत्फ ले सकते हैं। इस गेम को लेकर श्याओमी ने कहा कि स्काई-फाई एक्शन स्टाइल में तैयार किए गए इस गेम को भारतीय मार्केट के हिसाब से तैयार किया गया है।

इस गेम में एक लड़ाई का मैदान होता है जो कि शाही युद्ध के कंसेप्ट में तैयार किया गया है। इसके प्रत्येक मैच की शुरुआत मैप पर खिलाड़ियों के उतरने के साथ ही होती है। ठीक वैसे ही जैसे पबजी मोबाइल गेम शुरू होता है। पूरे मैप पर गिफ्ट बिखरे होते हैं जिनपर खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंदियों को मात देकर उन पर अपना कब्जा करते जाते हैं। इस खेल में अंत में जो खिलाड़ी मैप पर बचता है वही गेम का विनर माना जाता है। खबर लिखे जाने के वक्त गेम को चेक करने पर पाया गया कि इसमें अभी भी वर्क इन प्रोग्रेस शो हो रहा है।

[amazon_link asins=’B078ZS7DXW,B06XN6BY5V,B0713QPGCF,B00ZR9C9Q2′ template=’ProductGrid’ store=’wordtoword-21′ marketplace=’IN’ link_id=’5692552f-954c-44e2-8e4b-152b3876a577′]

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: