टेलीकॉम इंडस्ट्री और एप मार्केट में छाने को तैयार है पतंजलि

Spread the love

रविवार को स्वामी रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने टेलिकॉम सेक्टर की सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया. शुरुआत में इस सिमकार्ड की सेवाएं केवल पतंजलि के कर्मचारी और अधिकारियों को ही दी जायेंगी. पूरी तरह से स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड की लॉन्चिंग के बाद यूजर्स को पतंजलि प्रॉडक्ट्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा.

पतंजलि कर्मचारियों के लिए BSN-144 नाम से खास प्लान भी लॉन्च किया गया है. इसमें ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डेटा/दिन, 100 SMS/दिन के साथ फ्री रोमिंग जैसी सुविधाएं मिलेंगी. इसकी वैधता 30 दिनों की होगी. समृद्धि सिम कार्ड के साथ ग्राहक को 2.5 लाख रुपये का मेडिकल और 5 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. मंगलवार को BSNL ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर इस सिमकार्ड पर मिलने वाले दो नए ऑफर्स के बारे में जानकारी दी.

व्हाट्स एप का विकल्प भी लेकर आये योग गुरु

योगगुरू बाबा रामदेव ने टेलीकॉम और सोशल मीडिया सेक्टर में धमाल मचाने का पूरा मन बना लिया है. बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने मंगलवार को जहां बीएसएनएल के साथ मिलकर सिम कार्ड लॉन्च किया, वहीं अब पतंजलि कम्यूनिकेशन ने मैसेजिंग एप किम्भो (Kimbho) लॉन्च किया है.
पतंजलि के किम्भो की सीधी टक्कर ईमो और व्हाट्सऐप से होगी. Kimbho एप को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. इस ऐप को आज ही यानि 30 मई को अपडेट किया गया है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  मोबाइल से आया इंसानी शरीर में बदलाव, विकसित हुआ हड्डियों का एक नया ढांचा
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: