खुलासा: डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

Spread the love

श्रीदेवी की आकस्मिक मौत के मामले को सोमवार को एक नाटकीय मोड़ देते हुए दुबई की सरकार ने कहा कि उनकी मौत होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई। उनके खून में अल्कोहल के अंश भी पाए गये हैं. उनका पार्थिव शरीर लाने में और देरी हो सकती है क्योंकि दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और ‘मंजूरी’ मिलनी बाकी है। यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दुबई पुलिस एक और ‘मंजूरी’ मिलने के बाद ही शव सुपुर्द कर सकती है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि किस तरह की ‘मंजूरी’ की जरूरत है। सूरी ने कहा, ‘यह उनकी आंतरिक प्रक्रिया है। हम नहीं जानते।’ यह पूछे जाने पर कि शव कब देश लाया जा सकता है, सूरी ने कहा कि कोई समय सीमा देना मुश्किल है क्योंकि यूएई के अधिकारी अपनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं।

दुबई सरकार ने ट्विटर पर लिखा कि पुलिस ने मामला ‘दुबई लोक अभियोजन को सौंप दिया है जो इस तरह के मामलों में अपनायी जाने वाली कानूनी प्रक्रिया का पालन करेगा।’ दुबई सरकार के मीडिया अधिकारी ने ट्विटर पर कहा, ‘पोस्टमार्टम विश्लेषण होने के बाद दुबई पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को बताया कि भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत उनके होटल के कमरे में बाथटब में बेहोश होने के बाद डूबने से हुई।’

दुबई के अखबार खलीज टाइम्स ने अपनी एक खबर में कहा कि मंगलवार दोपहर (स्थानीय समयानुसार) शव पर लेप लगाया जा सकता है। अभिनेत्री का शव लाने की प्रक्रिया तेज करने के लिए भारतीय दूतावास एवं वाणिज्य दूतावास स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर प्रयास कर रहे हैं। उनकी मौत से पूरे देश में उनके प्रशंसक और फिल्म जगत हैरान है। दुर्घटनावश डूबने की इस ताजा खबर से श्रीदेवी की मौत को लेकर बना रहस्य और गहरा गया है। उनके परिवार ने अभिनेत्री की मौत के बाद दिए गए शुरूआती बयान के बाद से कुछ नहीं कहा है और मीडिया से दुख के इस समय में उन्हें अकेला छोड़ देने का अनुरोध किया है। श्रीदेवी के परिवार में उनके पति फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दो बेटियां हैं।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange