इस महिला ने भूत से किया प्यार और फिर रचाई शादी

Spread the love

सुनने में भले ही आपको अजीब और भयानक लगे, लेकिन खबर बिल्कुल सच्ची और सही है। एक महिला ने इंसान नहीं बल्कि भूत से शादी की, वो भी 300 साल पुराने भूत से। इस महिला की लव स्टोरी ने लोगों को न केवल हैरान कर दिया है बल्कि लोग इससे डर भी रहे हैं। नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहने वाली इस महिला की लव स्टोरी वाकई हैरान करने वाली है।

45 साल की अमांडा टीग की पहले इस भूत से दोस्ती हुई, फिर कुछ ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार मे बदल गई. अमांडा खुद इस बारे में बताती है कि करीब 300 साल उसके पति जैक की मौत हो गई थी। उसका पति एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था, जिसे उसने कभी देखा नहीं बल्कि उसके पति ने ही उसे बताया कि वो डार्क हैं और उसके काले लंबे बाल हैं। साल 1700 में उसे फांसी की सजा दे दी गई थी। अमांडा कहती है कि वो अपने भूतिया पति जैक के साथ अच्छा और सुरक्षित महसूस करती है। वह उसके सथ डेट पर भी जाती है। अमांडा ने बताया कि जैक ने जीवंत तौर पर नहीं बल्कि एक शक्तिशाली आत्मा के तौर पर उससे शादी की।

आपको बता दें कि अमांडा 5 बच्चों की मां है। उसने अपने इंसानी पति से तलाक ले लिया है। अमांडा की कहानी और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में अमांडा दुल्हन के परिधान में एक काले रंग के झंडे के साथ खड़ी है, जिसे वो अपना पति बताती है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange