‘ Radhe ’ ने KRK पर की कार्रवाई की मांग

Spread the love

ऐक्टर सलमान खान (Salman Khan) यानी ‘ Radhe ’ ने सोमवार को मुंबई के एक कोर्ट में एक अर्जी दायर कर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई करने की मांग की है.  दरअसल सलमान खान ने Kamaal R Khan पर मानहानि का केस किया था, जिसमें कमाल आर खान को उनके, उनके बिजनेस वेंचर और फिल्मों/प्रॉजेक्ट्स पर वीडियो या कोई अन्य कॉन्टेंट बनाने और अपलोड करने से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से रोकने की मांग की गयी थी.

वादा करने के बावजूद टिप्पणी कर रहे KRK

सलमान खान का कहना है कि कमाल आर खान ने वादा करने के बावजूद मानहानि वाली टिप्पणी करना जारी रखा है. दरअसल लीगल नोटिस मिलने के बाद शुरुआत में केआरके ने कहा था कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे. हालांकि, बाद में वह लगातार उन्हें निशाने पर ले रहे हैं.

पिछले महीने मई में मानहानि के केस की सुनवाई हुई थी. उस समय कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी ने कोर्ट में कहा था कि KRK सुनवाई की अगली तारीख तक सलमान खान के खिलाफ कोई और मानहानि करने वाली पोस्ट या टिप्पणी नहीं करेंगे. सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने सोमवार को एडिशनल सेशन जज सीवी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद Kamaal R Khan लगातार अपमानजक ट्वीट करते रहे हैं। प्रदीप गांधी ने कहा कि यह कोर्ट की अवमानना है.

Kamaal R Khan के खिलाफ आवेदन दाखिल

Kamaal R Khan के खिलाफ आवमानना की कार्रवाई की मांग करते हुए एक आवेदन दाखिल किया गया। कोर्ट ने केस की सुनवाई के लिए 11 जून की तारीख तय की है. कोर्ट ने कहा कि तब तक कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी का पहले वाला स्टेटमेंट जारी रहेगा.

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: