हंगामा 2 रिलीज हो सकती है ओटीटी प्लैटफॉर्म पर, जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं यह फ़िल्म

Spread the love

कोरोना से बिगड़े हालात के बीच आजकल ज्यादातर फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं. अब देश में मौजूदा हालात को देखते हुए एक और मजेदार फिल्म घर बैठे-बैठे देखने को मिलने वाली है. परेश रावल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म ‘हंगामा 2’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन पेपर वर्क खत्म होते ही मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीमिंग 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hungama 2 (@hungama2film)

मेकर्स इसे सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. उन्हें इस फिल्म के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तरफ से एक आकर्षक ऑफर भी मिल चुका है.

पेपर वर्क पूरा होते ही की जाएगी आधिकारिक घोषणा 

माना जा रहा है कि मौखिक तौर पर मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बीच डील फाइन हो चुकी है. फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन, चेतन जैन और गणेश जैन बस कागजी कार्रवाई को पूरा करने के कगार पर हैं. पैसे की लेनदने के बाद इस संबंध में पेपर वर्क अगले वीक तक पूरा कर लिया जाएगा. पेपर वर्क पूरा होते ही हॉटस्टार की टीम इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hungama 2 (@hungama2film)

गर्मी में रिलीज होने वाली थी फिल्म

इससे पहले यह कहा गया था कि ‘हंगामा 2’ इस साल गर्मी में रिलीज होगी. हालांकि कोरोना के कारण एक बार फिर से सिनेमाघर बंद हो गए हैं और इनके फिलहाल खुलने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं.

READ  टाइगर श्रॉफ ने किया क्रश का खुलासा, कपिल शर्मा रह गये हैरान

ये सितारे आएंगे नजर

‘हंगामा 2’  फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है. इस फिल्म में शिल्पा और परेश के अलावा इस फिल्म में मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टिकू तल्सानिया कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: