मैथ्स का बन गया मजाक, जब एक दर्जन में ‘सिर्फ 12 मास्क’ मिलने पर महिला ने की शिकायत

Spread the love

मैथ्स ऐसा सब्जेक्ट है जिससे लगभग सबको डर लगता है. कई बार हिसाब में ऐसी गड़बड़ी हो जाती है जिन्हें जानकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं सकते हैं. कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका (America) के मिनेसोटा (Minnesota) से सामने आ रहा है. यहां पर एक महिला ने एक दर्जन मास्क (Dozen Masks) ऑर्डर किए थे, लेकिन मैथ (Math) की समझ कम होने की वजह से उसने ऐसा हंगामा किया कि सारी दुनिया हैरान रह गई.

एक दर्जन मास्क

कभी-कभी कस्टमर्स को चीजें समझाना कितना मुश्किल हो जाता है, यह अमेरिका (America) के मिनेसोटा (Minnesota) में आर्ट एंड क्राफ्ट्स स्टोर (Art & Crafts Store) चलाने वाली जेडा (Zada) से बेहतर कोई नहीं समझ सकता है. उनकी एक कस्टमर ने अपने बेबी शॉवर (Baby Shower) के लिए एक दर्जन मास्क (Dozen Masks) कस्टमाइज करने का ऑर्डर प्लेस किया था. जेडा वॉल्ट (Zada Vault) की मालकिन जेडा मैकक्रे (Zada McCray) ने ऑर्डर के हिसाब से 12 मास्क के साथ 60 डॉलर का बिल भी भेज दिया था. फिर शुरू हुई मुसीबत.

ऑर्डर की डिलीवरी के बाद जेडा के पास एक मेल आया, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में ‘मास्क का गलत ऑर्डर’ (Wrong Mask Order) पढ़कर वे चौंक गईं. उन्हें लगा कि उनसे कोई गलती हुई होगी लेकिन मेल पढ़कर तो वे हैरान रह गईं. दरअसल, उनकी कस्टमर ने मेल में लिखा था कि उन्होंने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, जबकि उन्हें सिर्फ 12 पीस ही मिले. इसलिए वे पूरे ऑर्डर का रिफंड (Refund) चाहती थीं. जेडा ने मेल का जवाब लिखकर कस्टमर को समझाने की कोशिश की, एक दर्जन में 12 मास्क ही आते हैं. लेकिन कस्टमर भी अपनी ही बात पर अड़ी रही.

READ  कचरा पेटी में फेंक दिए लाखों

आसान नहीं मैथ समझा पाना

जेडा के काफी समझाने और मेल के वायरल (Viral Mail) हो जाने पर उनकी कस्टमर ने कहा कि उन्होंने दर्जन को Dubzen समझ लिया था और उस हिसाब से वे 20 मास्क मांग रही थीं. अब कस्टमर ने दर्जन को डब्जन (Dubzen) कैसे समझ लिया, यह तो बाकी सभी की समझ से परे है. लेकिन एक अच्छी बिजनेस वुमन (Businesswoman) होने के नाते जेडा ने इस मौके को भी भुना लिया और डब्जन के नाम पर कई नए ऑफर लॉन्च कर दिए.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: