लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराने वाला चोर हुआ अरेस्ट, चोरी की वजह जान रह जाएंगे हैरान

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लेडीज अंडर गारमेंट्स (Ladies Under Garments) चुराने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस के मुताबिक, यह लोग शहर के अलग-अलग जगहों पर लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराते हैं.

सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी सवार चोर ने अंडर गारमेंटस चुराकर अपनी स्कूटी में रख लिया. सीसीटीवी फुटेज को देखकर पीड़ित परिवार के लोगों ने तंत्र-मंत्र की आशंका जताई थी. साथ ही कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार भी लगाई थी. यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के कबाड़ी बाजार की है. जहां एक घर के बाहर लेडीज अंडर गारमेंट सूख रहे थे. तभी स्कूटी सवार दो युवक घर के बाहर पहुंचे. एक युवक ने टोपी निकाली और मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए चला गया. वहीं, दूसरा घर के बाहर सूख रहे हैं अंडर गारमेंट चुराकर फरार हो गया. यह पूरी घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद लोगों ने जब वीडियो रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश फाख्ता हो गए.

क्यों चुराते थे कपड़े

लड़कियों के अंत: वस्त्र चुराने वाले रोमिन अब्बासी ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह इन कपड़ों को बदनीयती के इरादे से चुराता था. पहले भी चार-पांच लड़कियों के कपड़े चुरा चुका है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. उसके साथी की तलाश जारी है.

READ  अंतरिक्ष में दूसरी सबसे ज्यादा समय बिताने वाली महिला हैं सुनीता

उसकी निशानदेही पर चोरी हुए कपड़े बरामद कर लिए, जो उसने पड़ोस की छत पर फेंक दिए थे. रोमिन का दूसरा साथी अक्कास अली फरार है. दोनों सोतीगंज में वाहन कबाड़ी हैं.

आरोपी इससे पहले चार-पांच लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की वजह से वह पहली बार पकड़ा गया है. पुलिस की मानें तो दोनों साइको हैं. लड़कियों के अंत: वस्त्र चुराने वाले रोमिन अब्बासी ने बताया कि यह घिनौनी हरकत उसने सीरियल में ऐसा कुछ देखकर शुरू की.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange