15 मई तक नई प्राइवेसी पॉलिसी एक्सेप्ट न करने पर क्या होगा?

Spread the love

अगर आपने 15 मई तक भी वॉट्सऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं किया तो वॉट्सऐप आपके अकाउंट को डिलीट नहीं करेगा. हालांकि कपंनी का कहना है कि यूजर्स को नई पॉलिसी को एक्सेप्ट न करने तक सभी फंक्शन का लाभ नहीं मिलेगा. कुछ समय के लिए यूजर्स कॉल्स और नोटिफिकेशन को रिसीव कर सकेंगे लेकिन ऐप से न तो मैसेज को रीड कर पाएंगे और न ही मैसेज भेज पाएंगे.

इसके अलावा वॉट्सऐप यूजर्स को कुछ और ऑप्शन भी उपलब्ध करवाएगा. यूजर्स 15 मई के बाद भी ऐप के अपडेट्स हासिल कर सकेंगे. 15 मई से पहले आप अपने चैट हिस्ट्री को एंड्रॉयड या iPhone पर एक्सपोर्ट कर सकेंगे. इसके साथ ही अकाउंट का रिपोर्ट भी डाउनलोड कर सकते हैं.

अकाउंट डिलीट करना पड़ सकता है भारी

यदि आप अपने Android, iPhone या KaiOS डिवाइस से अपने खाते को डिलीट करने का फैसला किया है तो उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा क्योंकि एक बार अकाउंट डिलीट होने के बाद उसे दोबारा हासिल नहीं किया जा सकता है. आपका मैसेज और डेटा पूरी तरह से डिलीट हो जाएगा और आप सभी वॉट्सऐप ग्रुप से भी रिमूव हो जाएंगे. कंपनी के अनुसार वॉट्सऐप बैकअप भी डिलीट कर दिया जाएगा.

कंपनी जल्द ही ऐप में कुछ ऐसे फीचर्स जोड़ेगी जिससे यूजर्स आसानी से नए पॉलिसी को समझ सकें. इसके अलावा उन्हें गलत जानकारी से भी बचाया जा सकेगा.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  एक बार फिर जियो का हैप्पी न्यू इयर धमाका
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange