दूधवाले ने 30 करोड़ में खरीदा हेलीकॉप्टर, गांव के लोगों को कराई सवारी

Spread the love

कहते हैं शौक बड़ी चीज है. भिवंडी के एक किसान ने दूध बेचने के लिए एक हेलीकॉप्टर खरीदा है. यह सुनने में जरूर अजीब लग रहा है, लेकिन यह सही है. भिवंडी के दूध व्यवसाई जनार्दन भोईर को अपने बिजनेस के सिलसिले में देश के अलग-अलग हिस्सों में जाना पड़ता है. इसलिए उन्होंने समय बचाने के लिए 30 करोड़ रुपए में इस हेलीकॉप्टर को खरीदा है.

रविवार को ट्रायल के लिए हेलीकॉप्टर को उनके गांव में लाया गया. भोईर ने इसमें खुद न बैठकर ग्राम पंचायत में विजयी हुए सदस्यों को घुमाया. जनार्दन भोईर के लिए कहा जाता है कि उनके पास 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी है.

क्या करते हैं जनार्दन

जनार्दन भोईर आजकल इस हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी ले रहे हैं. दूध, किसानी करने के साथ-साथ जनार्दन का रियल एस्टेट का भी बिजनेस है. अपने काम के सिलसिले में उन्हे कई बार पश्चिम से पूर्वी राज्यों तक भी जाना पड़ता है. कई जगह पर फ्लाइट्स की सुविधा नहीं होने के कारण उनका काफी समय बर्बाद होता था, जिसके बाद एक मित्र की सलाह पर उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीदा.

घर के पास ही बनाया हेलीपैड
जनार्दन का कहना है कि डेयरी के कारोबार के लिए उन्हें अक्सर पंजाब, गुजरात, हरियाणा, राजस्थान और पूर्वी राज्यों में जाना पड़ता है. जनार्दन भोईर ने अपने घर के नजदीक ही हेल्कॉप्टर की लिए हेलीपैड का निर्माण भी करवा लिया है. साथ ही में पायलट रूम, टेक्नीशियन रूम बनाने की भी तैयारी चल रही है. उन्होंने बताया कि 15 मार्च को मेरे हेलिकॉप्टर की डिलीवरी होनी है, मेरे पास 2.5 एकड़ की जगह है जहां पर हेलीकॉप्टर के लिए राउंड पट्टी और दूसरी चीजें बनाएंगे।

READ  अलीबाबा की राह पर रिलायंस इंडस्ट्रीज, 50 लाख किराना दुकानों को बनायेगी डिजिटल

भिवंडी में रहते हैं काफी रईस कारोबारी

दरअसल, भिंवडी इलाके में कई बड़ी कंपनियों के गोदाम हैं जिससे लोगों को अच्छा किराया मिलता है. देश की सारी मंहगी गाड़ियां भिंवडी इलाके मे दिखाई दें जाएंगी. इस बात को ऐसे समझिए कि अमेरिका के राष्ट्रपति के काफिले में चलने वाली कैडिलैक कार पहली बार मुंबई में नहीं बल्कि भिवंडी इलाके में ही खरीदी गई थी. जनार्दन भोईर के पास भी कई गोदाम हैं, और उन्हें उनसे अच्छी-खासी कमाई होती है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: