कौन हैं यह हसीना जिनके सिर सजा है मिस इंडिया 2020 का ताज

Spread the love

तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने VLCC Femina Miss India World 2020 का ताज अपने सिर सजाया. फिनाले में फेमस डिजाइनर फाल्गुनी शेन पिकॉक, ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह और पुलकित सम्राट जज के रूप में शामिल हुए थे। इस ब्यूटी पैजेंट में पूरे भारत से अलग-अलग उम्र की लड़कियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें से सिर्फ 30 ही पहले कट में जगह बना सकीं, जिसके बाद टॉप 15 के बीच ताज के लिए मुकाबला हुआ.

हुआ कड़ा मुकाबला

हरियाणा की मनिका शियोकंड को Femina Miss Grand India 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या ओमप्रकाश सिंह को Femina Miss India 2020 Runner Up का खिताब मिला. इन तीनों ने ही फिनाले में अपना बेस्ट दिया, जिसने मुकाबले को इंट्रेस्टिंग और टफ बना दिया था.

जानिए मानसा को

Manasa Varanasi तेलंगाना की निवासी हैं. उन्होंने कंप्यूटर इंजिनियरिंग में डिग्री हासिल की है. इसके बाद वे एक नामी फर्म के साथ बतौर ऐनलिस्ट जुड़ी थीं. मानसा को भरतनाट्यम और आर्ट्स में काफी ज्यादा रुचि है, जो उनके इस कॉम्पिटिशन में भाग लेने का भी एक मुख्य कारण बना. वह कई एनजीओ के साथ भी जुड़कर काम करती हैं.

पैजेंट का हिस्सा बनते वक्त मानसा ने बताया था कि उन्हें पढ़ना पसंद है. साथ ही में छुट्टी के दिन वह वेब सीरीज देखना पसंद करती हैं. इसके बाद उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक कोट पढ़ा था, जो इस प्रकार था, ‘आपकी जिंदगी में तब तक कुछ असाधारण नहीं होगा, जब तक कि आप खुद कुछ ऐसा करने की ओर कदम नहीं बढ़ाएंगे.’ मानसा ने बताया था कि उनके लिए इस पैजेंट का हिस्सा बनना अपनी लाइफ में कुछ खास करने की ओर कदम है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: