खुद में चुम्बकीय पावर लाने के लिए इस बच्चे ने जो किया उसे देखकर सब रह गए हैरान

Spread the love

एक 12 वर्षीय लड़के ने 54 मैग्नेट बॉल्स को निगल लिया. डॉक्टरों ने 6 घंटे के ऑपरेशन के बाद पेट की चुंबक गोलियां निकाल लीं और उनकी जान बचाई.

क्यों किया ऐसा

12 साल की रेली मॉरिसन ने एक प्रयोग के तौर पर ऐसा किया. वह जानना चाहता था कि चुम्बक को निगलने के बाद चुंबकीय शक्ति शरीर के अंदर आएगी या नहीं और क्या कोई धातु उसके शरीर में चिपकेगी. वह यह भी जानना चाहता था कि शौचालय में वे गोलियां कैसे बाहर आएंगी.

रेली मॉरिसन ने पहली बार 1 जनवरी को चुंबक बॉल्स को निगल लिया. इसके बाद 4 जनवरी को फिर से कुछ गोलियां निगल लीं. हालांकि, इसका कोई प्रभाव नहीं था और इसके अंदर चुंबकीय गुण नहीं पाए गए थे.

मनचाहा रिजल्ट न पाकर बताया माँ को

जब मैग्नेट बॉल्स निगलने के बाद रिले मॉरिसन ने कोई प्रभाव नहीं दिखाया, तो उन्होंने अपनी 30 वर्षीय मां पागे वार्ड को इस बारेमें बताया. सारी बात जानकर वह तुरंत मॉरिसन को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने एक्स-रे किया और रिपोर्ट देखकर हैरान रह गए. क्योंकि उसके पेट में कई गोलियां थी. एक्स-रे से यह भी पता चला कि मैग्नेट उसके पेट और आंतों में थे.

6 घंटे के ऑपरेशन के बाद निकली गोलियां

एक्स रे के बाद, डॉक्टरों ने अनुमान लगाया था कि 5-30 गोलियां होंगी, लेकिन सर्जरी में जारी गोलियों की संख्या को देखकर हर कोई हैरान रह गया. लगभग 6 घंटे की सर्जरी के बाद, डॉक्टरों ने मैग्नेट की 54 गोलियां निकाली और रेली मॉरिसन की जान बचाई.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  ट्रेन में चूहे ने काटा, रेलवे देगा 25000 का मुआवजा
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange