क्या है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की मौत का सच, जानिए यहां

Spread the love

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टोरीलाइन ने दर्शकों के अंदर काफी उत्साह पैदा कर दिया है. हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में दिखाया गया था कि ‘नायरा’ की एक्सिडेंट में मौत हो जाती है, जिसके बाद सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला होता है. अब शिवांगी जोशी ने अपनी इस मौते के सीक्वेंस पर रिएक्शन दिया है.
शिवांगी जोशी ने कहा, “नायरा के किरदार की मौत जरूर हो रही है, लेकिन सीरियल को मैं अलविदा कह रही हूं, यह बात गलत है.” इसके साथ ही शिवांगी जोशी का ‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस सुनने के बाद क्या हाल हुआ, इस बारे में बताया है.

शिवांगी कहती हैं कि मैं सोचने लगी थी कि सोशल मीडिया पर ये क्या अफवाह फैल गई है? लेकिन मैं जानती थी कि यह सब झूठ है और मुझे इससे फिर कोई फर्क नहीं पड़ा. जो भी आगे होगा, वह आप सभी को आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा. हम स्टोरीलाइन पर तो कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन हां यह काफी इमोशनल रहा. मैं ये रिश्ता के सभी फैन्स से गुजारिश करूंगी कि हमें ऐसे ही प्यार देते रहें, जैसे पिछले 20 सालों से दे रहे हैं.

‘जब मुझे मौत के सीक्वेंस के बारे में बताया जा रहा था तो मोहसिन भी वहां मौजूद था. हम दोनों साथ थे. सीक्वेंस सुनने के बाद मैं रोने लगी थी. मैं अपने आंसू रोकना चाहती थी, इमोशन्स भी, लेकिन कंट्रोल नहीं कर पाई. राजन सर ने मेरे से पूछा कि तुम रो क्यों रही हो? मेरे पास कोई जवाब नहीं था. सुनते हुए मैं इमोशन्स के कारण चोक हो गई थी.”

READ  डिस्कवरी के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में पहुंचे पीएम मोदी, देखिये वीडियो

मोहसिन भी इस सीक्वेंस के बारे में सुनकर काफी इमोशनल हो गए थे. शिवांगी कहती हैं कि शो में जो ट्विस्ट आने वाला है वह काफी दिलचस्प होगा. जिस तरह प्लॉट तैयार किया गया है, सच कहूं तो हमें भी इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है. पूरी स्टोरीलाइन हमें नहीं पता है. क्रिएटिव टीम इस पर काम कर रही है और आने वाले एपिसोड्स के लिए हमने अपनी फिंगर्स क्रॉस की हुई हैं. इस समय हम बस का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं, जिसकी स्टोरी बेहद खूबसूरती से लिखी गई है. एक सीक्वेंस है जो 20 मिनट लंबा है, उसे पढ़ते हुए भी मेरी आंखों में आंसू थे. रिहर्सल करते हुए भी.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: