करीना कपूर का खुलासा वरुण धवन ने कर ली है सगाई, एक्टर बोले नताशा कई बार कर चुकी थी मुझे रिजेक्ट

Spread the love

वरुण धवन ने करीना कपूर रेडियो शो ‘व्हाट विमेन वॉन्ट’ में शिरकत की. बेबो संग बातचीत के दौरान वरुण धवन ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया कि कैसे नताशा दलाल ने उन्हें ‘हां’ कहने से पहले 3 से 4 बार रिजेक्ट किया था. साथ ही नताशा संग अपनी सगाई से भी पर्दा हटाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उन्होंने करण जौहर शो में भी इस रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था और उससे पहले भी दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है. दोनों साथ में पार्टी करते, साथ में वेकेशन भी मनाते और डेट्स पर जाते देखा गया है. करीना कपूर के शो में वरुण धवन अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर करीना संग बातचीत के दौरान वरुण धवन ने खुलासा किया कि नताशा दलाल ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने से पहले तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था लेकिन उन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी.

वरुण ने बताया कि उन्होंने नताशा को पहली बार छठी क्लास में देखा था. दोनों 12वीं तक दोस्त थे. उन्होंने बताया कि दोनों साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे. ऐसे में एक बार वह रेड टीम में थे और नताशा येलो टीम में थी. उन्होंने बास्केट बॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा दलाल को चलते हुए देखा था. वरुण के मुताबिक, उस पल उन्हें नताशा से प्यार हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

करीना ने वरुण से बात करते हुए अनजाने में नताशा को उनकी मंगेतर बोल दिया. जिसके बाद यह बात साफ हो गई कि वरुण ने नताशा संग चोरी-चुप्पे सगाई कर ली है. करीना ने वरुण से शादी को लेकर भी सवाल किए. करीना कपूर के टॉक शो में वरुण धवन ने नताशा संग शादी को लेकर कहा, “देखिए शादी की अगर बात आती है तो इसमें कोई बुराई नहीं. जब आप किसी इंसान को इतने लंबे वक्त से जानते हो तो उससे शादी करना ठीक है. जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का अहसास हुआ. फिर जब मैंने अपनी भांजी Niara को देखा तो लगा यह अच्छा है.”

READ  हापुड़ की बेटियों ने जीता अमेरिका में ऑस्कर अवार्ड

वरुण धवन ने बताया वह और नताशा लिव-इन में रहना चाहते थे, लेकिन उनका परिवार चाहता था कि वह शादी करें. उन्होंने कहा, ”इस मामले में नताशा और उसका परिवार काफी रिलैक्स है. लेकिन एक समय के बाद आप तय करते हो कि आपको एक-दूसरे के साथ रहना है. हम दोनों को लिव-इन में रहने में कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं शादी करूं. क्योंकि मेरे पास अब मेरा घर है.”

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange