करामाती बल्ब बताकर ठगों ने दिल्ली में 9 लाख में बेच दिया बल्ब

Spread the love

करामाती बल्ब का लालच देकर ठगों ने दिल्ली के एक व्यापारी से नौ लाख रुपये ठग लिए. मामले में शिकायत मिलने पर सदर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन ठगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से ठगी की मोटी रकम बरामद कर ली है.

निजामुद्दीन, नई दिल्ली के नितेश मल्होत्रा ने सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी कि दिल्ली में उनके मित्र को लखीमपुर से करामाती बल्ब के संबंध में फोन आया, जिस पर विश्वास करके वह करामाती बल्ब खरीदने दो दिन पहले लखीमपुर आए थे. यहां वे तीन व्यक्तियों से मिले, जिन्होंने करामाती बल्ब की कीमत नौ लाख रुपये बताई. इस पर नितेश ने बल्ब को कीमत अदा करके खरीद लिया. बाद में उन्हें अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ. तब वे शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे. कोतवाली सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू की. एसपी विजय ढुल ने घटना के राजफाश के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया.

रविवार को कोतवाली सदर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना में संलिप्त तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इन ठगों के कब्जे से ठगी गई धनराशि आठ लाख 87 हजार रुपये बरामद की गई है. ये अभियुक्त शातिर ठग हैं, जिनके खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  42 मंजिला इमारत पर बिना सुरक्षा चढ़ रहा स्पाइडर मैन हुआ गिरफ्तार
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange