कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस दुल्हन ने की अनोखी शादी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Spread the love

कोरोना काल के दौरान शादी के इस सीजन में हम लोग कई तरह की शादी देख रहे है. किसी में दुल्हन-दूल्हे को एक डंडे से वरमाला पहना रही है, तो कहीं डंडे से हल्दी लगाई जा रही है. लेकिन कैलिफोर्निया से तो एकदम अलग ही मामला सामने आया है. यहां दुल्हन शादी से तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई तब भी शादी बहुत रोमांचक तरीक़े से हुई. अब अपने यहां ये होता तो पक्का शादी की डेट आगे बढ़ जाती. लेकिन कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले युगल, पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने इसके बाद भी शादी करने का फैसला किया और उन्होंने कुछ ऐसे तरीके से शाादी की जिसके बाद सोशल मीडिया पर उस शादी की चर्चा शुरू हो गई.

कैसे की शादी ?
जेसिका जैक्सन एक पेशेवर फोटोग्राफर हैं, उन्होंने खुशहाल जोड़े की तस्वीरों के साथ इस कहानी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जैक्सन ने लिखा, ‘शादी से तीन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आए, तो आप क्या करेंगे. शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी.’ उसके बाद उन्होंने बताया कि तभी उन्हें एक शानदार आइडिया आया और एक खूबसूरत शादी हुई.

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें देखा जा सकता है कि दुल्हन एक खिड़की पर बैठी है और दूल्हा ज़मीन पर खड़ा हुआ है. दोनों ने एक रस्सी से एक-दूसरे को बांधा हुआ है. पोस्ट के कैप्शन में जैक्सन ने यह भी बताया कि कैसे कठिन परिस्थितियों के बावजूद युगल ने कैसे अंगूठी बदली और प्यार दिखाया.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  जब वॉशरूम में करनी पडी शादी
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange