केवल बर्गर खाने के लिए इस करोड़पति ने बुक कर ली हेलीकॉप्टर

Spread the love

शौक पूरा करने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते हैं. रूस के एक करोड़पति ने अपने शौक को पूरा करने के लिए पूरी चॉपर ही बुक कर ली. 33साल के रूसी करोड़पति विक्टर मार्टिनोव दरअसल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्रीमिया में अलस्था नाम की जगह पर छुट्टियां मना रहे थे. जहां उन्हें बर्गर खाने की इच्छा होने लगी. लेकिन लोकल फ़ूड आउटलेट्स जो ऑफर दे रहे थे वह उन्हें पसंद नहीं आ रहा था. सो उन्होंने मैकडोनाल्ड का बर्गर खाने की सोची. मगर दिक्कत यह थी कि मैकडोनाल्ड का सबसे नजदीकी आउटलेट वहां से 450 किलोमीटर दूर था. सो अपनी भूख मिटाने के लिए उन्होंने चॉपर बुक किया ताकि मैकडोनाल्ड से वहां तक बर्गर भेजा जा सके.

विक्टर ने अपने ऑर्डर में बर्गर, फ्राइज और मिल्कशेक मंगवाई थी जिसका कुल खर्च 49 पाउंड है. वहीं प्राइवेट हेलीकॉप्टर से आने और जाने में तकरीबन 2000 पाउंड का खर्च आता है.
क्रीमिया में फास्ट फूड चेन्स को सीज करने का ऑपरेशन चलाये जाने के बाद 2014 से ही कोई भी मैकडोनाल्ड आउटलेट नहीं है. इस खर्चीले ऑर्डर के बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

विक्टर मास्को की एक कंपनी के सीईओ हैं जो हेलीकॉप्टर बेचने का ही काम करती है. उन्होने एक वीडीयो रिकॉर्ड कर सबके सामने यह एक्सप्लेन किया है कि क्यों उनको ऐसा करना पड़ा.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  22 साल की लड़की खोज रही है अपनी मां के लिए दूल्हा, तस्वीर हो रही है वायरल
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange