आदित्य नारायण अपनी 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से इसी साल करेंगे शादी

Spread the love

सिंगर आदित्य नारायण ने घोषणा कर दी है कि वह श्वेता अग्रवाल से साल के आखिर में शादी करने वाले हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

आदित्य नारायण ने कहा कि मैने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ सीक्रेट नहीं रखा. लेकिन एक प्वॉइंट पर इस बारे में काफी कुछ कहा जाने लगा. इसलिए, मैने निर्णय लिया कि इस बारे में बात नहीं की जाए. लोग मुझे अकेला छोड़ दें. साल 2010 में वह श्वेता अग्रवाल से फ़िल्म की सेट पर मिले थे. दस साल के बाद अब शादी एक औपचारिकता भर है. उन्होंने बताया कि शादी नवंबर या दिसंबर में हो सकती है. उनका परिवार भी श्वेता को काफी पसंद करता है.

कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने एक रियलिटी शो में एक साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस दौरान उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ी. लेकिन कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने भी गायक रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म किया है. वे दोनों भी जल्द ही शादी के बंधन में बध सकते हैं.

वहीं श्वेता अग्रवाल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फ़िल्म ‘शापित’ से किया था. इस फ़िल्म के दौरान उनकी मुलाकात आदित्य नारायण से हुई थी. श्वेता इस वक्त साउथ के बड़े एक्टर्स के साथ काम कर रही हैं. इसमें प्रभास जैसे सुपर स्टार भी शामिल हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  सहगल का पहला और आखिरी इंटरव्यू.
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange