अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ खेलेंगे खतरों से, वीडियो में देखिए मजेदार स्टंट्स

Spread the love

अक्षय कुमार अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट करने को तैयार हैं. ये स्टंट ऐसे होंगे जो शायद ही आपने अब तक देखे हों. अक्षय ने इससे जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर भी किया है. वीडियो में अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मैंने शो के लिए इस चुनौती की हालांकि पहले ही कल्‍पना की थी लेकिन बेयर ने मुझे हाथी के लीद की चाय (Elephant Poop Tea) देकर सरप्राइज कर दिया. कमाल का दिन था.”

अक्षय कुमार के इस प्रोमो में वह बेयर ग्रिल्‍स के साथ घने जंगल में दिखाई दे रहे हैं. दोनों की एंट्री हेलीकॉप्टर के जरिए होती है. फिर वह नदी पार करते हुए कई स्टंट करते दिखाई देते हैं. नदी में मगरमच्‍छ भी दिखाई दिया.

यह शो 11 सितंबर को ‘डिस्कवरी प्लस’ पर शाम 8 बजे आएगा. ‘डिस्कवरी नेटवर्क’ पर 14 सितंबर को दिखाया जाएगा. शो की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ मैसूर पहुंचे थे. पूरे शो की शूटिंग मैसूर के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई है.

बेयर ग्रिल्स के साथ शो करने वाले तीसरे भारतीय

अक्षय कुमार तीसरे भारतीय हैं, जो बेयर ग्रिल्स के साथ शो में नजर आएंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो में दिख चुके हैं. इसकी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी. इसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में गए थे. उनके एपिसोड की शूटिंग भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई थी.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange