नए अवतार में ट्रैक्टर चलाते दिखे धोनी, वायरल हो रहा है वीडियो

Spread the love

लॉकडाउन में अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ दिखाई देने वाले धोनी अब एक नए अवतार में दिखाई दिए हैं. जहां बाइक्स और कारों के शौकीन धोनी देशी स्टाइल में ट्रैक्टर दौड़ाते नजर आए हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी ट्रैक्टर चला रहे हैं. सीएसके ने सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘थाला (कप्तान) धोनी अपने इस नए बीस्ट पर सवार होकर राजा (इलैया राजा) से मिले.’

ट्रैक्टर चलाने के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक शख्स मौजूद हैं, जो उन्हें ट्रैक्टर के फंक्शन के बारे में समझा रहे हैं. साथ ही धोनी को गियर और बाकी फंक्शन के बारे में बता रहे हैं. धोनी ने जैसे ही ट्रैक्टर भगाया तो वह शख्स घबरा गया और ट्रैक्टर को पकड़ लिया.

सबको पता है धोनी बाइक्स और कारों के कितने बड़े शौकीन हैं. कई कारें और सुपरबाइक्स उनके रांची स्थित फार्म हाउस की शान बढ़ा रही हैं. धोनी अक्सर अपनी बाइक और गाड़ियों की सवारी कर फैन्स को इनकी झलक भी दिखाते हैं.

रातू (सिमालिया) स्थित नए फार्म हाउस में धोनी ने अपनी मोटरसाइकिलों के लिए एक बिल्डिंग बनाई है. उनके मुख्य आवास से 50 मीटर की दूरी पर स्थित ये बिल्डिंग देखने में एक शोरूम की तरह लगती है. इसमें धोनी के पास फरारी 599 जीटीओ, हुमेर एच 2 और जीएमसी सिएरा शामिल हैं. टू व्हीलर्स में उनके पास कावासाकी निंजा एच 2, कान्फेडरेट हैलकैट, बीएसए, सुजुकी हेयबुषा और एक नार्टान विंटेज हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange