90 किलो से 52 किलोग्राम तक कैसे कम किया सारा ने अपना वजन, देखिए वीडियो में

Spread the love

सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेज़ में गिनी जाती हैं. लेकिन सारा के लिए ये शानदार फिटनेस पाना आसान नहीं था, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो कभी 96 किलो की हुआ करती थीं. वो अपनी वेट लॉस जर्नी पर बेहद गर्व मसहूस करती हैं और कई बार इस पर खुलकर बात करती हुई भी दिखाई दी हैं. सारा ने एक बार फिर से अपने फैंस के साथ एक वीडियो के जरिये अपने वेट लॉस जर्नी शेयर की है. इस वीडियो को देखकर आप भी सारा के फैन हो जाएंगे.

इस वीडियो की शुरुआत में उन्होंने उस दौरान की अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जब उनका वजन काफी ज्यादा था. इसके बाद बाद उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी दिखाते हुए कई वर्कआउट वीडियोज भी इसमें शामिल किए हैं. इन सभी में दिख रहा है कि सारा ने खुद को शेप में लाने के लिए किस कदर जी-तोड़ मेहनत की है. वो हर क्लिप में मुश्किल से मुश्किल वर्कआउट करती दिख रही हैं. इसके बाद सारा ने जो पाया उस पर उन्हें गर्व है.

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बीते दिनों की सारा को आइडिया आया है और उन्होंने अलग-अलग जगहों की अपनी क्लिप लेकर एक सीरीज चलाने की प्लानिंग की है. जिसे उन्होंने ‘भारत दर्शन’ का नाम दिया है. इसी के तहत उन्होंने बेहद क्रिएटिव तरीके से इस सीरीज में अपनी वेट लॉस जर्नी को भी शामिल कर लिया है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  53 की उम्र में सलमान का यह बैक फ्लिप आपकी साँसे रोक देगा
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange