मजेदार तरीके से इन रेस्टोरेंट में हो रही है सोशल डिस्टेंसिंग, देखिए तस्वीरों में

Spread the love

कुछ देशों में लॉकडाउन का असर खत्म हो रहा है. रेस्तरां और दुकानें भी खुलने लगी हैं. ऐसे में दुनियाभर के रेस्तरां अनोखे तरीके अपना रहे हैं, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे.

जर्मनी में सोशल डिस्टेंसिंग कैप

जर्मनी के श्वेरीन में मौजूद कैफे कोंडिटोआई ओथे में ग्राहकों को सोशल डिस्टेंसिंग कैप (टोपी) पहनाई जा रही है. इससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अच्छे से हो रहा है. कैफे संचालक ने स्वीमिंग पूल नूडल्स से खास हेडगियर टोपियां बनवाई हैं, जिन्हें ग्राहकों को कुर्सी पर बैठने से पहले पहनाया जाता है.

रस्सी से बंधी टोकरी से टेबल तक पहुंच रहा खाना

स्वीडन के इस रेस्टोरेंट का नाम है ‘टेबल फॉर वन’. यहां एक टेबल पर सिर्फ एक व्यक्ति ही बैठ सकता है. खाने को ग्राहक की टेबल तक पहुंचाने के लिए भी अनोखा तरीका अपनाया गया है. रसोई से टेबल तक एक रस्सी बांधी गई है, जिस पर एक टोकरी लटकी है.

आदमकद पुतले बनेंगे साथी

अमेरिका में वर्जीनिया के एक रेस्तरां में सीटों को भरने के लिए आदमकद पुतलों को बैठा दिया गया है, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके. यहां ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि पहले फेज में 50% ही रेस्तरां खोले जाएंगे. ग्राहकों को ऐसे में अकेलेपन का एहसास ना हो और वो बोर ना होने लगें इसलिए उनके साथ आदमकद पुतलों को रेस्तरां में जगह दी गयी है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  खुद से शॉपिंग करता है यह Smart Dog, वीडियो देख कर रह जायेंगे हैरान
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange