इरफान खान का 54 वर्ष की उम्र में निधन, मुम्बई के वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया गया

Spread the love

किसी को इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है अभिनेता इरफ़ान खान अब हमारे बीच नहीं रहे. कल शाम को ही इरफ़ान खान को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 54 साल की इतनी कम उम्र में वो इस दुनिया से चले जाएंगे, इसकी किसी उम्मीद नहीं थी. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं.
इरफान लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. इरफ़ान के निधन की ख़बर डायरेक्टर शुजीत सरकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी.

इरफान अभिनय के क्षेत्र में बॉलवुड में अपनी एक अलग पहचान रखते थे. उनकी अदाकारी के लाखों दीवाने थे. उनका इलाज विदेश में चल रहा था. जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये सभी को इन्फॉर्म किया था कि वो ठीक हैं. लंबे समय के बाद वो भारत वापस लौटे और उन्होंने अपनी फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम पूरी की.

फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग के दौरान इरफ़ान ख़ान ने दिल छू लेनेवाला ये संदेश दिया था, ‘वेट फॉर मी’. तब शायद किसी ने सोचा भी न होगा कि वो अब कुछ दिन के मेहमान हैं. ‘वेट फॉर मी’ कहकर उन्होंने ख़ुद सबको अलविदा कह दिया. उन्हें मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  पंचतत्‍व में विलीन हुए अभिनेता ऋषि कपूर, इलेक्ट्रिक मशीन से हुआ अंतिम संस्कार
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange