क्या सचमुच शादी कर रहे हैं नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण

Spread the love

इंडियन आइडल 11′ के सेट पर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी फिक्स हो गई है. एक एपिसोड के दौरान दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर दोनों की शादी पक्की कर दी. शो पर मेहमान के तौर पर दोनों के माता-पिता ने शिरकत की. अपनी मां को देखकर जहां नेहा हैरान हुईं, वहीं, आदित्य खुशी से झूमने लगे.

मां को देखकर नेहा ने पूछा कि क्या हो रहा है? इसपर उनकी मां ने कहा कि, ‘हमने तय कर दिया है कि तुम्हारी शादी आदित्य से होगी. तुम्हारे पिता और मैं उस लड़के को बेहद पसंद करते हैं और शादी के बारे में सोच रहे हैं. इस दौरान नेहा काफी हैरत में नजर आईं. शो पर आदित्य की मां भी मौजूद रहीं, उन्होंने नेहा से कहा कि, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपके दीवाने हैं.

इस दौरान आदित्य स्टेज पर नाचते हुए नजर आए. नेहा के अलावा दोनों जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने इस मौके पर खुशी जाहिर की.

हिमेश ने कहा कि अगर 14 फरवरी को शादी है तो क्यों ना 1 फरवरी को मेहंदी का आयोजन हो. वैसे नेहा और आदित्य की शादी असल में होगी या ये रील लाइफ ड्रामा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. बहरहाल उदित नारायण ने कहा है कि परिवार में अगर एक फीमेल सिंगर आती है तो उन्हें खुशी होगी

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  क्रिसमस पर होगी आमिर और अक्षय की टक्कर, इन फिल्मों के साथ होंगे आमने सामने
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange