एक लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश में सलमान को मिला था पहला ब्रेक

Spread the love

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भले ही फिल्म बीवी हो तो ऐसी के साथ अपने करियर की शुरुआत की हो लेकिन उन्होंने सबसे पहले कैमरा फेस एक सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन के सहारे किया था. सलमान को ये विज्ञापन कैसे मिला, इसकी भी एक मजेदार कहानी है. दरअसल सलमान का पहला विज्ञापन एड फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने शूट किया था. वे सलमान के शुरुआती दिनों में मेंटर भी रहे. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे एक लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में उन्हें अपना पहला एड मिल गया था.

सलमान ने तारा शर्मा के साथ इंटरव्यू में कहा कि मैं एक दिन सी रॉक क्लब में स्वीमिंग कर रहा था और मैंने उस समय एक बेहद खूबसूरत लड़की को लाल साड़ी में देखा था. उसे इंप्रेस करने के लिए मैं बेवकूफ की तरह पानी में कूद गया था और पूरे स्वीमिंग पूल का एक चक्कर तैर कर काट लिया था लेकिन जब मैं बाहर आया था तो मैंने देखा था कि वो लड़की जा चुकी थी. अगले दिन मुझे फार प्रोडक्शन्स से फोन आया था और उन्होंने मुझे कहा था कि वे मुझे एक कमर्शियल विज्ञापन के लिए कास्ट करना चाहते हैं. वो दरअसल कैंपा कोला का विज्ञापन था. मैं उस समय यही सोच रहा था कि आखिर मुझे ये विज्ञापन मिल कैसे गया.

सलमान ने बताया कि वे कैलाश से मिलने अपनी आंटी के साथ गए थे और उन्होंने अपने डायरेक्टर से पूछा था कि आखिर उन्हें सलमान का नंबर कैसे मिला. सलमान को पता चला कि जिस लड़की को वे इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे वो दरअसल कैलाश की गर्लफ्रेंड थी और उन्होंने ही बताया था कि सलमान काफी अच्छी स्विमिंग करते हैं.

READ  ‘भोले का स्वैग’ सॉन्ग से सपना ने स्वागत किया सावन का, अभी देखें वीडियो

मालदीव्ज में शूट करना था और वे किसी ऐसे शख्स को विज्ञापन में लेना चाहते थे जो अंडरवॉटर स्विमिंग करना जानता हो. उस दौर में मैं और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ही काफी अच्छी अंडरवॉटर स्विमिंग करते थे. इस तरह कैंपा कोला के विज्ञापन के सहारे ही मैंने सबसे पहले कैमरा फेस किया था.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange