उबर पर कैब से भी सस्ता है हेलिकॉप्टर, जानिए पूरा मामला

Spread the love

आज के समय में ओला उबर की मांग काफी बढ़ गई है इन्हीं टैक्सी सर्विस के सहारे कामकाजी लोग अपने घर से दफ्तर और दफ्तर से घर जाते है. कई बार यही कंपनियां अपने टैक्सी के भाव को इतने ऊंचे कर देती है कि लोगों की बुद्धि काम करना बंद कर देती है, लेकिन क्या हो अगर यही कंपनी आपको कार से सस्ता चॉपर दे? अब आपके मन में सवाल तो जरूर उठ रहा होगा कि भला कोई कंपनी ऐसा क्यों करेगी…भला इसमें कंपनी का क्या फायदा?

ऐसा ही कुछ न्यूयॉर्क की एक महिला के साथ हुआ. महिला ने उबर ऐप से कार बुक की, तो सबसे सस्ता ऑप्शन हेलीकॉप्टर दिखाई दे रहा था. निकोले नाम की एक महिला ने अपने घर से जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट जाने के लिए उबर बुक की थी. जब उसने उबर बुक की तो उसे दिखाई दिया कि अगर वह उबर एक्स लेती है, तो उसे 126.84 डॉलर देने पड़ेंगे. इसी के साथ अगर वह कैब पूल करती है तो उसे 102.56 डॉलर देने पड़ेंगे. इसी जगह उसे तीसरा ऑप्शन हेलीकॉप्टर का भी दिखाई दिया. इसके लिए उसे केवल 101.39 डॉलर ही खर्च करने पड़ते.

निकोल ने उबर एप का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को 7.7 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है जबकि 1.5 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. निकोल के ट्वीट पर लोगों ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्हें हेलीकॉप्टर ऑप्शन चुन लेना चाहिए था. हालांकि, कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि हेलीकॉप्टर निकोल को कहां पिक करता.

READ  मलेशिया मे पाया गया कोरोना वायरस 10 गुना ज्यादा खतरनाक, जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि अमेरिका की राइड शेयरिंग कंपनी ने इस साल के शुरुआत में ही अपनी पहली हेलिकॉप्टर सर्विस लॉन्च की है. पहली राइड न्यूयॉर्क के मैनहैटन से जेएफके बीच शुरू की गई है. इन दो लोकेशन के बीच रोड के जरिए करीब 30 किलोमीटर की दूरी है. हेलिकॉप्टर से यह सफर तय करने के लिए 200 डॉलर (करीब 14 हजार रुपए) देने होंगे. उबर जल्द ही अमेरिका के अन्य शहरों में भी हेलिकॉप्टर सर्विस लॉन्च करने की योजना बना रही है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange