82 साल की बॉडी बिल्डर दादी ने घर में घुसनेवाले को धो डाला

Spread the love


82 साल की एक बुजुर्ग महिला घर में अकेली हो और घर में चोर या लुटेरा घुस जाये, तो आप क्या उम्मीद करेंगे. एक व्यक्ति इसी उम्मीद में एक घर में घुसा पर उसकी उम्मीदों पर न सिर्फ पानी फिरा, बल्कि थोड़ी देर के बाद वह अपने पैरों पर खड़े रहने की स्थिति में भी नहीं रहा. दरअसल एक दादी हैं विली मर्फी, जो न्यूयॉर्क के रोचेस्टर शहर में अकेले रहती हैं. वे 82 साल की हैं. रात के 11 बजे वे सोने जा रही थीं. तभी एक व्यक्ति उनके घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगा. मगर दादी ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि अब वह किसी के साथ भी ऐसा करने से डरेगा. दरअसल एक शख्स उनके घर के दरवाजे को पीटने लगा. वह एंबुलेंस को कॉल करने के लिए कह रहा था. बाद में उस व्यक्ति ने घर का दरवाजा ही तोड़ दिया. तब दादी ने पुलिस को कॉल कर दिया. हालांकि उस व्यक्ति को यह नहीं पता था कि दादी एक अवॉर्ड विनिंग बॉडीबिल्डर हैं, जो स्थानीय YMCA में कमोबेश रोज ही कसरत करती हैं.

दादी ने उसे तब तक पीटा, जब तक वह चित नहीं हो गया

दरवाजा टूटते ही दादी ने उस पर टेबल फेंक के मारी. वो गिर पड़ा, फिर उसके बाद दादी ने उस पर कई वार किये. इसके बाद वो किचन से दौड़ कर
शैंपू की बोतल ले आयीं और उस व्यक्ति के चेहरे पर डाल दिया. इसके बाद दादी ने झाड़ू से उसकी जबरदस्त धुलाई कर डाली. अंत में जब शख्स चित हो गया, उसके बाद पुलिस आयी, तो उस व्यक्ति के लिए एंबुलेंस बुलायी गयी.

READ  अमेरिकी रक्षा विभाग ने दिया यूएफओ के होने का सबूत, यहां देखिए वीडियो

(स्रोत : CNN)

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange