पुणे की मेड का है बिजनेस कार्ड, देश भर से मिल रहे हैं नौकरी के ऑफर

Spread the love

छोटा सा प्रतीत होने वाले कदम की अकल्पनीय प्रतिक्रिया रही. बिजनेस कार्ड रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया और वायरल होने के बाद से गीता काले को देशभर से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं

#Day66 Dhanashree Shinde & Geeta MaushiDhanashree got back home from a long day at work and saw her house maid; Geeta…

Gepostet von Asmita Javdekar am Mittwoch, 6. November 2019

पुणे की घरेलू सहायिका ‘गीता काले’ को देश सभी कोनों से नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं. इसकी खास वजह है उनका बिजनेस कार्ड. मेड (Med) के पास, उसके काम के लिए बिजनेस कार्ड होना सुनने और देखने में नया ज़रूर लग रहा है. लेकिन अपने काम बिना झेंपे करने की ये एक बेहतर शुरुआत नजर आ रही है. ‘गीता’ के लिए ये कार्ड उन्हे नियुक्त करने वाली धनश्री शिंदे नाम की लड़की ने डिजाइन किया है.

गीता काले और धनश्री शिंदे की ये कहानी अस्मिता जावडेकर ने फेसबुक पर साझा की थी. जहां से यह वायरल हुई. अस्मिता ने कहानी बताते हुए लिखा कि धनश्री अपनी नौकरानी को खोजने के लिए एक दिन काम से घर आई, जिसे वह गीता मौसी कहती है. पता चला कि नौकरानी की नौकरी चली गई है, जिसका मतलब था उसकी 4,000 रुपये महीना की कमाई में कमी हुई थी.

धनश्री एक ब्रांडिंग और मार्केटिंग कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं. उसने अपने अनुभव के मुताबिक, गीता मौसी के लिए एक अच्छा बिजनेस कार्ड तैयार किया. अस्मिता ने लिखा, चौबीस घंटों के भीतर एक स्मार्ट कार्ड डिजाइन किये.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  आम के आम अब गुठलियों का भी काम, बूढ़े पेड़ बनेंगे जवान
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange