22 साल की लड़की खोज रही है अपनी मां के लिए दूल्हा, तस्वीर हो रही है वायरल

Spread the love

अपनी मां का घर बसाने की कोशिशों में जुटी एक एलएलबी छात्रा ने उपयुक्त दूल्हे की तलाश के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर का सहारा लिया है.

आस्था वर्मा ने हैशटैग ‘ग्रूम हंटिंग’ के तहत ट्वीट किया है- मैं अपनी मां के लिए 50 साल का दूल्हा ढूंढ रही हूं. शाकाहारी, शराब से दूर रहने वाले और आर्थिक रूप से संपन्न व्यक्ति को तरजीह दी जाएगी. आस्था ने अपने इस पोस्ट के साथ मां के साथ अपनी तस्वीर भी डाली है

आस्‍था और उनकी मां की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, लोग उनकी तस्‍वीर और उनकी पोस्‍ट को खूब प्‍यार दे रहे हैं और सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है. एक यूजर ने लिखा है- ट्विटर के इस्तेमाल का बेहद अलग, शानदार और साहसिक अंदाज. ऑल द बेस्ट आस्था.

कई लोगों ने आस्‍था को मैट्रीमोनियल साइट्स पर जाने का भी सुझाव दिया है. कुछ लोग उन्‍हें टिंडर जैसे डेटिंग एेप भी सजेस्‍ट कर रहे हैं. मजे की बात यह कि आस्‍था इन सभी कमेंट्स को रिप्‍लाई भी कर रही हैं.

एक यूजर ने आस्था को सलाह देते हुए कहा कि वह गलत वेबसाइट पर हैं. दूल्हा-दुल्हन की तलाश के लिए मैट्रीमोनियल वेबसाइट ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकती हैं.

इस पर आस्था ने जवाब दिया- सब जगह कोशिश की, पर कामयाबी नहीं मिली. काफी दिनों तक शांत बैठी रही. फिर सोचा, क्यों न मां की खुशी के लिए ऐसे मंच पर उसकी शादी का प्रस्ताव रखूं, जहां मेरी आवाज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकती है.

READ  कीकी चैलेन्ज से सावधान

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- मेरे अंदर आपकी बतायी सारी खूबियां हैं. हालांकि, मैं सिर्फ 24 साल का हूं. इस पर आस्था ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर आप 24 के बजाय 42 के होते, तो आपके बारे में सोचा जा सकता था.

आस्था वर्मा के इस अनोखे पोस्ट पर पॉजिटिव कमेंट करने वालों के अलावा मजे लेनेवालों की भी कमी नहीं. एक यूजर ने मोदी और ट्रंप का एक वीडियो पोस्‍ट कर आस्‍था को सलाह दी है.

आस्‍था ने इस पर कमेंट कर कहा कि उन्‍हें पहले वाले, यानी मोदी जी से कोई ऐतराज नहीं लेकिन इसके लिए उनका (मोदी जी का) भी राजी होना जरूरी होगा.

यही नहीं, एक यूजर ने राहुल गांधी का फोटो भी पोस्‍ट कर दिया. इस पर आस्था ने बड़े मजाकिया अंदाज में लिखा- अरे नहीं, इनसे दूर रहने की सलाह तो मैं खुद देती हूं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange