अगले साल से इन फोन में नहीं चलेगा वाट्सएप

Spread the love

वाट्सएप यूज़र्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल यह  मैसेजिंग ऐप iOS 8 के लिए वॉट्सऐप सपोर्ट को बंद कर रही है. एप्पल के ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 8 पर अगले साल से वॉट्सऐप सपोर्ट नहीं मिलेगा.  अगर iOS 8 यूज़र्स वॉट्सऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उन्हें बस एक बात का ध्यान रखना होगा. वह ये कि अगर फोन में वॉट्सऐप डाउनलोडेड है तो उसे किसी भी वजह से अनइंस्टॉल ना करें, ऐसा करने पर वे फिर से रीइंस्टॉल या अकाउंट वेरिफिकेशन नहीं कर पाएंगे.

वॉट्सऐप की  iOS 8 या उससे पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहे iPhone पर कैंपैटिबिलिटी 1 फरवरी 2020 से खत्म की जा रही है. वहीं एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए 2.3.7 या पुराने OS पर वॉट्सऐप काम नहीं करेगा.

नहीं बना पाएंगे नया अकाउंट

जो यूज़र्स इस ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह इस तारीख के बाद ना ही नया अकाउंट बना पाएंगे और ना ही वेरिफिकेशन जैसी एक्टिविटी कर पाएंगे. इसके अलावा Windows फोन में वॉट्सऐप 31 दिसंबर 2019 के बाद से काम नहीं करेगा.

मगर उससे पहले ही iOS 8 में सपोर्ट बंद करने की बात सामने आ गई है. उस समय वॉट्सऐप ने ये भी कहा था कि ये ऐलान सिर्फ उन लोगों पर असर डालेगा, जिनके पास 6 साल से ज़्यादा पुराना स्मार्टफोन है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  बिना इंधन के चलेगा यह जेनरेटर
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange