सूरत में हुई पादने की प्रतियोगिता, कुछ ऐसे थे रूल्स और प्राइज़

Spread the love

गुजरात के सूरत में रविवार को अपनी तरह का अनोखा कॉम्पिटिशन हुआ. दरअसल यहाँ ‘पाद’ मुकाबले का आयोजन किया गया. इस मुकाबले में भाग लेने वालों को ‘सबसे लंबी’, ‘सबसे धमाकेदार’ और ‘सबसे संगीतमय’ पाद छोड़नी थी. इस मुकाबले में तीन श्रेणियों में ट्राफियां दी जानी थी और तीनों श्रेणियों के मुकाबले का नामकरण कुछ इस तरह से किया गया था, ‘सबसे लंबी पाद ट्रॉफी, ‘सबसे धमाकेदार पाद ट्रॉफी’ और ‘सबसे संगीतमय पाद ट्रॉफी’.

किसी को नहीं मिली ट्रॉफी
प्रतियोगिता ही कुछ ऐसी थी कि सारे प्रतियोगी शर्मा गए और स्टेज पर कोई गया ही नहीं. आखिर में किसी तरह लाज शर्म छोड़कर 3 लोग स्टेज पर पहुंचे लेकिन वे कुछ भी कर नहीं पाए. नतीजा ट्रॉफी किसी को नहीं मिली.

60 लोगों ने कराया था रजिस्ट्रेशन

इस प्रतियोगिता के लिए 60 लोगों ने ‘सबसे लंबी’, ‘सबसे तेज’ और ‘सबसे सुरीली’ पाद का प्रदर्शन करने के लिए पंजीकरण कराया था. हालांकि रविवार को आयोजन स्थल पर मात्र 20 लोग ही पहुंचे. जबकि मुकाबला देखने 70 लोग आये थे. साथ ही कुछ मीडिया चैनल वाले भी मौजूद थे. ट्रॉफी भले ही किसी को ना मिली हो लेकिन इस प्रतियोगिता में शामिल प्रतियोगियों को उपहार प्रदान किये गए. अगली ऐसी प्रतियोगिता मुम्बई में आयोजित होने जा रही है. उन्होंने कहा कि वहां पर चैंबर मुहैया कराये जाएंगे जिससे प्रतियोगी दर्शकों की नजर से दूर रहेंगे.

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  13 मिनट तक बिना सांस लिए पानी में रह सकते हैं ये
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange