मोदी की बुराई करते पाकिस्तानी मंत्री को लगा करंट, कहा झटके के लिए मोदी जिम्मेदार

Spread the love

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख राशिद अहमद को शुक्रवार को एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते वक्त माइक से करंट लग गया. दरअसल कश्मीर के लोगों के समर्थन में प्रधानमंत्री इमरान खान ने देशभर के लोगों से शुक्रवार दोपहर को सड़क पर उतरने के लिए कहा था. राशिद भी एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उनके साथ यह हादसा हुआ. करंट लगने के बाद वह थोड़े चौके और फिर उन्होंने इस झटके के लिए भी मोदी को ही जिम्मेदार बताया.

दरअसल, राशिद माइक पर जनता से कह रहे थे, “मोदी हम तुम्हारी नीयतों से वाकिफ हैं.” इतना कहते ही उन्हें करंट का जोरदार झटका लग जाता है. इसके बाद वे कहते हैं, “करंट लग गया, खैर कोई बात नहीं, मेरा ख्याल है करंट आ गया. मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता.” करंट लगने के बाद राशिद हैरान रह गए और जैसे ही वह करंट लगने की बात कहते हैं वहां मौजूद लोग जोर से हंसने लगते हैं.

कुछ पहले कहा था भारत-पाकिस्तान के बीच होगी जंग

28 अगस्त को रावलपिंडी दौरे पर गए राशिद ने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच जंग होने की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था, अक्टूबर नहीं तो नवंबर में तो दोनों मुल्कों में इस मुद्दे पर जंग शुरू हो ही जाएगी. संयुक्त राष्ट्र को कश्मीर में जनमत संग्रह कराना चाहिए. इसके बाद राशिद अगस्त के मध्य में लंदन गए थे. वहां पाकिस्तान के ही कुछ लोगों ने उस पर अंडे बरसाए थे. बाद में लंदन पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में भी लिया था. इन लोगों ने रिहाई के बाद वीडियो जारी कर कहा था कि राशिद और उनकी सरकार लोगों पर जुल्म ढा रही है.

READ  पाकिस्तान में चलेंगी गोबर से ये गाड़ियां

भारत में लोग लेने लगे मजे

ये वीडियो वायरल होते ही भारतीय यूजर्स शेख राशिद अहमद के मजे लेने लगे. उनका कहना था कि इनको को मोदी के नाम से ही करंट लग रहा है, अगर वे सामने चले गए तो इनका क्या होगा.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: