सबको हंसाने वाले कपिल पत्नी को खुश करने के लिए कर रहे हैं ये काम

Spread the love

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग और एक्ट्रर कपिल शर्मा इन दिनों पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में बेबीमून एन्जॉय कर रहे हैं. इस दौरान कपिल पत्नी गिन्नी का पूरा-पूरा ख्याल रखते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अपनी वाइफ को खूश करने के लिए कपिल रोज-रोज कोई नया तरीका निकाल कर उनका मन बहलाने हर संभव प्रयास भी कर रहे हैं. कपिल कभी गिन्नी के लिए गिटार बजाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी उन्हें रोड़ ट्रीप की सैर रहे हैं.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपनी वाइफ के साथ बेश कीमती टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी जानकारी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कर रहे हैं. कपिल जबसे कनाडा गए हैं तबसे हर रोज अपनी हरपल की खबर अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं कपिल जिस अंदाज में अपने हरपल की खबर साझा कर रहे हैं, उससे से साफ जाहिर है कि वह वहां पर अपनी वाइफ और अपने होने वाले बच्चे के साथ बेहद खुश हैं. इसी बीच कपिल ने अपनी एक नई फोटो फैंस के साथ शेयर की है. जिसका कैप्शन उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से दिया है.

View this post on Instagram

#swag ? #stanleypark #vancouver #canada ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल द्वारा साझा की इस फोटो में कॉमेडी किंग अपनी वाइफ के साथ सड़कों के बीचों-बीच चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि तुम और मैं इस खूबसूरत संसार में’.

आपको बता दें कि इससे पहले कपिल ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गिटार बजाते नजर आ रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- यह ट्यून नहीं है फिर भी यह टोन मुझे बेहद पसंद है. आपको बता दें कि कपिल ने ये गिटार कपिल ने पत्नी के लिए बजाया था. क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने इस बात खुलासा किया था कि गिन्नी को गिटार बेहद पसंद हैं.

image source: kapil sharma on intagram

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  अब अगले साल रिलीज होगी पद्मावती
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange